गृह मंत्री के दिशा निर्देशों के बाद प्रदेश के सभी जिलों में पुलिस में दिखा बदलाव

ख़बरें अभी तक। गृह मंत्री के दिशा निर्देशों के बाद अब प्रदेश के सभी जिलों में पुलिस में एक बदलाव दिखाई दे रहा है। यमुनानगर के एसपी ने भी रादौर थाने में औचक निरीक्षण किया और वहां मौजूद लोगों से बातचीत कर ज़मीनी स्तर पर थानों में क्या चल रहा है उसकी हकीकत जानी। हालांकि थाने में खामियां नहीं मिली। वहीं एसपी यमुनानगर ने कहा कि औचक निरीक्षण किया गया था और थाने में सफाई व्यवस्था से लेकर वहां मौजूद लोगों से भी बातचीत की गई। एसपी कुलदीप यादव का कहना है कि हम प्रयासरत है कि कोई भी निराश न हो।

यमुनानगर के एसपी कुलदीप यादव ने बताया कि मैंने रादौर थाने में औचक निरीक्षण किया था। वहां मौजूद लोगों से बातचीत की और उनसे पूछा कि कितनी देर उनको वहां पर आए हुए हो गए है और क्या उनकी बात नहीं सुनी जा रही है तो रिस्पांस बिल्कुल सही था। वहीं जिनके पास केस था वो भी वहीं थे। वहीं साफ सफाई के बारे जो भी कुछ कमियां दिखी उनमें सुधार करने के दिशानिर्देश दिए और नाइट पेट्रोलिंग के लिए और कुछ अन्य बातों को लेकर उन्हें निर्देश दिए गए। वहीं एसपी का कहना है कि सभी पुलिस थानों के औचक निरीक्षण किया जाएगा।

एसपी ने कहा कि 11:00 से 12:00 बजे उनके कार्यालय में जनता दरबार लगाया जाता है और वह लोगों की समस्याएं सुनते हैं। उनके निवारण के दिशा निर्देशों भी दिए जाते है। साथ ही उन्होंने कहा कि जब भी पब्लिक जाती है उनकी सुनवाई तुरन्त की जाए। हमारा प्रयास रहेगा कि लोग निराश होकर ना लौटे अगर फिर भी कोई कमी रह जाती है तो लोग मुझसे सीधे आकर मिल सकते है या कॉल कर सकते है।