नागिन 4 का नया प्रोमो आया सामने, इंतकाम लेने फिर वापिस लौट रही नागिन

खबरें अभी तक। नागिन शो के फैंस के लिए आज हम लेकर आए है एक खास खबर। ये तो अब आप जानते ही है कि एकता कपूर के शो नागिन 4 में निया शर्मा और जैस्मिन भसीन मेन लीड में हैं। वहीं अब हाल ह में नागिन 4 का नया प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में नागिन 4 का प्लॉट कुछ-कुछ समझ में आ रहा है। लेकिन वहीं अभी  निया शर्मा का किरदार क्या होगा इस पर सस्पेंस जारी है।

वहीं अगर बात करें प्रोमो की तो प्रोमो की शुरुआत एक शादी से होती है। बता दें कि शो में सायंतनी घोष एक इच्छाधारी नागिन हैं। लेकिन उन्हें एक इंसान से प्यार हो जाता है और वो उससे शादी कर लेती हैं। दोनों को एक बेटी होती है। लेकिन जब वो अपने गांव जाते हैं तो कुछ लोग (कौन लोग हैं और किस कारण से मारते हैं इसका खुलासा नहीं हुआ) उन्हें और उनके परिवार को मार देते हैं।

वहीं इसके बाद सायंतनी घोष चकमा देकर वहां से भाग जाती हैं लेकिन ज्यादा आगे तक नहीं जा पाती और वो खाई से नीच गिर जाती हैं। इसी दौरान उनकी बेटी सायंतनी की आंखों में दुश्मनों की परछाई देख लेती है। बस फिर यहीं से शुरू होती है इंतकाम की कहानी।

वहीं एक तरफ सांयतनी बच्ची को हाथों में उठाकर कहती हैं कि ये बच्ची इसलिए जन्मी है। अपनी मां का बदला लेगी। उस बच्ची का नाम होता है नयनतारा। जो कि जैस्मिन भसीन है।

वहीं दूसरी तरफ विजेंद्र और निया शर्मा की एंट्री होती है। निया शर्मा नागिन हैं या इंसान इसका खुलासा फिलहाल नहीं हुआ है। लेकिन प्रोमो देखकर साफ है कि इस बार नागिन अपना बदला और भी खतरनाक तरीके से लेगी। शो में निया और जैस्मिन का कनेक्शन भी दिखाया जाएगा। शो का प्रोमो काफी इंटरेस्टिंग है। शो 14 दिसंबर से शनिवार-रविवार 8 बजे शुरू से टीवी पर दस्तक देगा।