विधानसभा के शीतकालीन सत्र को लेकर बोले सीएम जयराम ठाकुर

खबरें अभी तक। सीएम जयराम ठाकुर का कहना है कि विधानसभा के शीतकालीन सत्र के दौरान यदि विपक्ष ने राजनैतिक मंशा के साथ सवाल उठाए तो उनका सही ढंग से जबाव दिया जाएगा। यह बात उन्होंने आज मंडी में पत्रकारों के साथ बातचीत में कही। सीएम जयराम ठाकुर ने आज मंडी में 25 करोड़ की लागत से ब्यास नदी पर विक्टोरिया पुल के साथ बने नए पुल का लोकापर्ण और उच्च शिक्षा उपनिदेशक के नए भवन का विधिवत रूप से उदघाटन किया। वहीं उन्होंने मंडी जिला पुलिस द्वारा चलाए जा रहे ड्रग फ्री हिमाचल के हस्ताक्षर अभियान में भी अपने साईन किए।

जयराम ठाकुर ने कहा कि विधानसभा का शीतकालीन सत्र 9 से 14 दिसंबर तक आयोजित किया जाएगा और इसके लिए पक्ष व विपक्ष की तरफ से कई सवाल आए हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास सरकार के खिलाफ कोई मुद्दा नहीं है और यदि कांग्रेस विधानसभा में राजनैतिक मंशा के साथ सवाल उठाती है, तो उसका सही ढंग से जबाव दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि सरकार पूरी तैयारी के साथ विधानसभा सत्र में जाने वाली है।

कांग्रेस की एकजुटता को लेकर पूछे गए सवाल के जबाव पर सीएम ने चुटकी लेते हुए कहा कि आजकल कांग्रेस में पूरी एकजुटता है क्योंकि संगठन में सिर्फ एक ही अध्यक्ष बचा है जबकि बाकी संगठन गायब कर दिया गया है। मंत्रीमंडल विस्तार और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष की ताजपोशी को लेकर पूछे गए सवाल के जबाव में सीएम ने कहा कि दोनों कार्यों को साथ-साथ करने की कोशिश की जा रही है।

वहीं पूर्व सीएम शांता कुमार द्वारा गुड़िया प्रकरण की जांच दोबारा करवाने की मांग पर सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि शांता कुमार ने अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं और भावनाएं व्यक्त करने का अधिकार सभी को है। उन्होंने कहा कि सरकार गुड़िया के परिजनों से भी मिली थी। उन्होंने कहा कि सीबीआई मामले की जांच कर चुकी है, और अभी यह मामला न्यायलय में विचाराधीन है। इसलिए सरकार अपने स्तर पर इसमें और क्या कर सकती है, इस पर पूरी गंभीरता से विचार किया जाएगा।

इस मौके पर सांसद राम स्वरूप शर्मा, विधायक अनिल शर्मा, इंद्र सिंह गांधी, जिलाध्यक्ष रणवीर सिंह, नगर परिषद अध्यक्षा सुमन ठाकुर, डीसी मंडी ऋग्वेद ठाकुर और एसपी मंडी गुरदेव शर्मा सहित अन्य गणमान्य लोग भी मौजूद रहे।