राष्ट्रीय महासचिव सुरेंद्र जैन का कांग्रेस सांसद अधीर रंजन पर बड़ा हमला

खबरें अभी तक। राममंदिर पर टिप्पणी करके कांग्रेस सांसद अधिरंजन विश्व हिंदू परिषद के निशाने पर आ गए हैं, राष्ट्रीय महासचिव सुरेंदर जैन ने बड़ा हमला करते हुए , कहा की अगर रधुरंजन में हिम्मत है तो जीजस ओर मैरी के खिलाफ टिप्पणी करके दिखाए। राममंदिर ओर बलात्कार दो अलग अलग घटनाएं है। उनका कहना है कि रेप केस में आरोपियों को मौत की सजा मिलनी ही चाहिए।

विश्व हिंदू परिषद के राष्ट्रीय महासचिव सुरेंदर जैन ने कांग्रेस सांसद अधिरंजन पर बड़ा हमला करते हुए कहा है कि राममंदिर ओर बलात्कार दोनों अलग अलग विषय है, और दोनों में कोई समानता नहीं है। उन्होंने कहा कि अगर अधिरंजन में हिम्मत है तो ऐसे शब्दों का प्रयोग जीजस ओर मैरी के प्रति करके दिखाए। सांसद अधिरंजन ने रेप की घटनाओं को लेकर सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा था कि “एकतरफ राममंदिर बन रहा है तो दूसरी ओर सीता माता को जलाया जा रहा है” सुरेंदर जैन का कहना है ऐसी मानसिकता से ही देश मे बलात्कार की घटनांए बढ़ती जा रही है।

साथ ही सुरेंदर जैन ने कहा कि केंद्र सरकार से हमारा आग्रह है कि सन्तो, महात्माओं और समाज के प्रतिषिष्ट व्यक्तियों की एक बैठक बुलाए ओर इस विषय पर चर्चा करें। उन्होंने कहा कि ऐसा क्या कारण है कि देश में लगातार रेप की घटनाएं बढ़ती जा रही है। उन्होंने कहा की देश की जनता का गुस्सा बलात्कारियों के खिलाफ बढ़ता जा रहा है और उन्हें मृत्यु ढंड मिलना ही चाहिए।