दिल्ली के रानी झांसी रोड स्थित अनाज मंडी में भीषण आग में मरने वालों की संख्या 43 पहुंची

ख़बरें अभी तक। दिल्ली के रानी झांसी रोड स्थित अनाज मंडी में भीषण आग में मरने वालों की संख्या 43 हो गई है। सूचना के बाद स्थानीय थाना पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची है। वहीं, राहत एवं बचाव दल के सदस्‍यों ने 50 से ज्‍यादा लोगों को बचाने की बात कही है। बता दें कि आग लगने की यह घटना गत्‍ते की एक फैक्‍ट्री में हुई। पुलिस फिलहाल फैक्ट्री मालिक की तलाश में जुटी है। पुलिस ने बताया शुरुआती जांच में ऐसा लग रहा है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से फैक्ट्री में आग लगी।

अग्निकांड के शिकार हुए लोगों को लोकनायक जयप्रकाश हॉस्पिटल में इलाज के लिए लाया गया, जहां परिजनों की भीड़ लग गई है। दूसरी तरफ, अस्‍पताल के चिकित्‍सा अधीक्षक डॉक्‍टर किशोर कुमार ने बताया कि डॉक्‍टरों की पूरी टीम घायलों के इलाज में जुटी है। वहीं गलियां संकरी होने की वजह से एंबुलेंस को मौके पर पहुंचने में कठिनाई का सामना करना पड़ा।

उपमुख्य अग्निशमन अधिकारी सुनील चौधरी ने बताया कि रानी झांसी रोड स्थित अनाज मंडी में लगी आग पर काबू पाने का दावा किया है। अग्निशमन दस्‍ते की 30 गाड़ि‍यों की मदद से आग को नियंत्रित किया गया। दूसरी तरफ, मुख्‍य अग्निशमन अधिकारी अतुल गर्ग ने बताया कि आग की चपेट में आए 50 से ज्‍यादा लोगों को बचाया गया है। राहत एवं बचाव कार्य में 150 से ज्‍यादा लोगों को लगाया गया है, ताकि पीड़ि‍तों को जल्‍द से जल्‍द राहत दी जा सके।