पांच साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, खून से लथ पथ मिली बच्ची

खबरें अभी तक। अभी हैदराबाद की घटना पूरी तरह शांत भी हुई नहीं की बिहार के दरभंगा में महज़ पांच साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आ गई।  खून से लथ पथ बच्ची को फिलहाल दरभंगा के DMCH अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसे फिलहाल उचित उपचार दिया जा रहा है। घटना की गंभीरता को देखते हुए कई थानों की पुलिस के साथ दरभंगा के Dysp अनोज कुमार भी बच्ची को देखने दरभंगा अस्पताल पहुंचे।

मीडीया से बात करते हुए Dysp अनोज कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया की फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बहार है आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है, उन्होंने बताया की बच्ची को एक ऑटो चालक बहला फुसला कर ले गया और कुछ दुरी पर एक गाछी में उसके साथ बलात्कार किया।

इधर पीड़ित परिवार की बात माने तो बच्ची एक छोटे लड़के के साथ खेल रही थी, तभी एक ऑटो चालक न जाने कैसे दोनों बच्चों को अपने ऑटो में बिठा कर ले निकला और सुनसान इलाके वाले एक गाछी [बगीचे] में बच्ची के साथ दुष्कर्म किया लेकिन इसी बीच बच्ची को घर के पास न पाकर परिवार वालों ने उसे ढूँढने लगा तभी किसी ने ऑटो पर बैठे होने की खबर दी लोग इधर उधर बच्ची को ढूंढ़ने लगे तभी बच्ची के पिता की नज़र सड़क किनारे लावारिश हाल में एक खाली ऑटो रुका हुआ मिला। नजदीक पहुंचने पर गाछी से बच्ची के रोने की आवाज़ आई लोग उस तरफ मोबाइल की रौशनी जलाकर दौड़े तभी आरोपी मौका पाकर वहां से बाग़ निकला और परिजनों ने बच्ची को दरिंदे के चंगुल से बचा कर ले निकले।

बच्ची के पिता की माने तो दोनों बच्चे अगल बगल में ही मिले उनकी माने तो कुछ पल और देर होती तो दुष्कर्म करनेवाले हैवान दोनों बच्चे की जान लेने की फिराक में थे उनके हाथ में चाक़ू भी देखा गया था।