हैदराबाद गैंगरेप और मर्डर केस में एनकाउंटर के बाद फरीदाबाद में जश्न का माहौल

ख़बरें अभी तक। हैदराबाद रेप मर्डर केस में एनकाउंटर के बाद पूरे देश में जश्न का महौल है लोगा पुलिस की इस कार्यवाही बधाई दे रहे हैं। वहीं फरीदाबाद जिला अदालत में भी वकीलों ने पुलिस के इस एनकाउंटर को कानूनी प्रक्रिया बताते हुए एक दूसरे को लड्डू खिलाकर बधाई दी और कहा इसके बाद ऐसे हैवानों की आंखे खुल जायेंगी और अपराध करने से पहले सौ बार सोचेंगे।

बार एसोसिएशन के पूर्व प्रधान एल एन पराशर ने सभी वकीलों में लड्डू बांटते हुए खुशी जाहिर की और कहा कि ऐसे अपराध से जुडे हुए आरोपियों को पुलिस मौके वारदात पर ले जाती है और सीन रिक्रिएशन किया जाता है अगर उस दौरान आरोपी पुलिस हिरासत से भागने की कोशिश करता है तो उसका एनकाउंटर कर दिया जाता है, इससे अब अपराधियों में भय बनेगा और ऐसी घटना कम होंगी।

वहीं महिला आयोग हरियाणा की सदस्या रैनू भाटिया ने इस एनकाउंटर को सही करार दिया है कहा कि अपराधियों के लिए ये एक उदाहरण सेट हो गया है, वह तेलगंना पुलिस को बधाई देती हैं।

वहीं वरिष्ठ पत्रकार सुभाष शर्मा ने बताया कि पुलिस का ये कदम सराहनीय है ऐसे आरोपियों का अंजाम ये ही होना चाहिये और पिछले कुछ दिनों से पूरा देश भी ऐसी ही कार्यवाही की मांग कर रहा था। इस एनकाउंटर के बाद अभी मानव अधिकार आयोग का हवाला भी दिया जायेगा कुछ लोग इसे प्लानिंग के तहत बतायेंगे, अब तो ये जांच का विषय ही रह जायेगा।