हैदराबाद गैंगरेप : पुलिस पर लोगों ने बरसाए फूल और लगाए जिंदाबाद के नारे

खबरें अभी तक। हैदराबाद गैंगरेप और मर्डर केस में चारों आरोपियों का एनकाउंटर कर दिया गया  है. एनकाउंटर उसी जगह पर किया गया, जहां डॉक्टर दिशा के साथ दरिंदगी को अंजाम दिया गया था. एनकाउंटर की खबर पाकर एनएच-44 के अंडरपास के पास भीड़ इकट्ठा हो गई. लोगों ने एनकाउंटर पर खुशी जाहिर करते हुए पुलिस पर फूलों की बारिश की. लोगों ने पुलिस जिंदाबाद के नारे भी लगाए।

आखिर 10 दिन बाद हैदराबाद गैंगरेप की पीड़िता को इंसाफ मिल गया. जहां हैदराबाद गैंगरेप और मर्डर केस में देशभर में 27 नंवबर से लगातार प्रदर्शन कर रहे थे. तो वहीं शुक्रवार की सुबह लोगों के लिए किसी दिवाली से कम नहीं थी. जैसे ही लोगों ने हैदराबार गैंगरेप के चारों आरोपियों के एनकाउंटर की खबर सुनी, तो  लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा.

जहां हैदराबाद में लोगों ने पुलिस पर फूलों की बारिश की तो. वहीं  मौका-ए-वारदात पर बड़ी संख्या में लोग पहुंच गए हैं, और पुलिस जिंदाबाद के नारे लगाए. लोगों ने पुलिसवालों को गोद में उठा लिया. इसके साथ ही कई जगहों पर पुलिसवालों को लड्डू खिलाया गया, और आतिशबाजी की गई. डॉक्टर दिशा के पड़ोसियों ने भी पुलिसकर्मियों को मिठाई खिलाई.

यही नहीं इसके अलावा सोशल मीडिया पर लोग ट्वीट्स के साथ जश्न मनाते देखे जा सकते हैं. बता दें कि शुक्रवार सुबह 3 बजे जब हैदराबाद पुलिस इन सभी आरोपियों को दुष्कर्म और हत्या का सीन रिक्रिएट करने के लिए उसी जगह लेकर गई थी. जहां उन्होंने वारदात को अंजाम दिया था। इस दौरान धुंध का फायदा उठाकर भागने की कोशिश कर रहे थे तभी पुलिस ने इन आरोपियों को उसी जगह एनकाउंटर कर दिया। खबर सामने आते ही पूरे देश में हैदराबाद पुलिस की तारीफ हो रही है.

हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ दुष्कर्म और हत्या करने वाले चारों आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया है, और इसके बाद जैसे पूरे देश में जश्न मन रहा है. जैसे ही लोगों तक खबर पहुंची की पुलिस की गिरफ्त से भागने की कोशिश करने वालों को हैदराबाद पुलिस ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया है.. तो चारों तरफ से हैदराबाद पुलिस की तारीफों के पुल बंधने लगे। जहां देशभर में इस पर बहस हो रही है, वहीं पुलिस के इस कदम से लोगों में खुशी का माहौल है।