यूपी गैंगरेप की घटना निकली फर्जी, लड़की ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर रची थी साजिश

ख़बरें अभी तक। यूपी के फिरोजाबाद जनपद में आगरा की रहने वाली छात्रा से गैंगरेप की ख़बर फर्जी निकली है। आपको बता दें कि लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर यह साजिश रची थी। दरअसल प्रेमी अपनी प्रेमिका का इस्तेमाल कर अपने दुश्मनों को फंसना चाहता था। बता दें कि बुधवार को आगरा की एक छात्रा ने चार लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगाया था। ये आरोप छात्रा के भाई के दोस्त और उसके तीन साथियों पर लगा था। आरोपों के मुताबिक छात्रा को उसके भाई के एक्सीडेंट की झूठी सूचना देकर अगवा कर लिया गया था और उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया।

आरोप लगाने वाली छात्रा आगरा के सिकंदरा इलाके की रहने वाली है। पुलिस को छात्रा ने जो जानकारी दी थी उसके मुताबिक वो बुधवार सुबह कोचिंग के लिए जा रही थी, रास्ते में उसके भाई का एक दोस्त उसे मिला, जिसे वो जानती है। उस युवक ने छात्रा को बताया कि उसके भाई का एक्सीडेंट हो गया है और भाई को दिखाने के बहाने उसने छात्रा को बोलेरो गाड़ी में बिठा लिया। इस दौरान रास्ते मे गाड़ी में तीन युवक और बैठ गए, जिनमें से वो दो को जानती है। ये सभी लोग छात्रा को एक अनजान जगह पर ले गए, जहां उन्होंने उसके साथ गैंगरेप किया।

वारदात के बाद आरोपी, छात्रा को फिरोजाबाद जनपद के पचोखरा थाना क्षेत्र में बेहोशी की हालत में फेंक कर फरार हो गए। होश में आने पर छात्रा ने 112 नंबर पर पुलिस को जानकारी दी। पुलिस छात्रा को पचोखरा थाने लेकर आई, जहां उससे पूछताछ की गई और आरोपियों के बारे में जानकारी हासिल की। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी भी थाने पहुंचे और पीड़िता को डॉक्टरी परीक्षण (मेडिकल) के लिए अस्पताल भेजा। इस बारे में एसपी सिटी ने बताया था कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है, मामले की जांच की जा रही है। आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमें लगा दी गयीं है लेकिन पूछताछ में पुलिस को यह मामला संदिग्ध लगा।

छात्रा ने जिन युवकों पर आरोप लगाया था, वो अपने घर पर मौजूद मिले। साथ ही पुलिस को घटना वाले दिन उनके दिन भर घर पर ही मौजूद रहने की जानकारी मिली। एक आरोपी जिसे भाई का दोस्त बताया जा रहा है, भाई ने उसे पहचानने से इनकार कर दिया। कुल मिलाकर जांच में जो बात सामने आईं उसके मुताबिक छात्रा का प्रेमी हिस्ट्रीशीटर (वॉन्टेड) है, जिस पर एक मर्डर करने का आरोप है। रेप के आरोपी युवक उस मर्डर केस में गवाह थे, लिहाजा उन्हें फंसाने के लिए ही प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को इस्तेमाल किया था। पुलिस आरोपी प्रेमी की तलाश कर रही है।