झज्जर: हैदराबाद गैंगरेप और हत्या को लेकर स्कूली छात्राओं ने किया प्रदर्शन

ख़बरें अभी तक। हैदराबाद में एक महिला वेटरनरी डाक्टर से गैंगरेप के बाद उसकी हत्या करने और फिर शव जला देने की घटना को लेकर गुरूवार को झज्जर में स्कूली छात्राएं सडक़ों पर उतरी। शहरभर में प्रदर्शन करने के बाद यह स्कूली छात्राएं सिर पर काली पट्टी बांधकर सिटी थाने के सामने पहुंची और यहां जमकर नारेबाजी करते हुए घटना को लेकर आक्रोष जताया। स्कूली छात्राओं के साथ उनकी महिला शिक्षिकाएं भी थी।

उन्होंने भी इस घटना को लेकर अपना विरोध जताया और कहा कि यह दुखद घटना तब आमजन के जख्मों को करेदती रहेगी जब तक कि आरोपियों की उनके किए की कड़ी सजा न मिल जाए। उन्होंने कहा कि झज्जर ही नहीं बल्कि पूरे देश की महिलाओं व बच्चियों को इस घटना को लेकर केवल और केवल न्याय चाहिए। यह न्याय तभी सम्भव है जब घटना के दोषियों को घटनास्थल पर ही लाकर फांसी तोड़ी जाए।

उन्होंने कहा कि कई साल पहले देश की राजधानी दिल्ली में निर्भया जैसा जघन्य कांड हुआ था। उस घटना से भी सरकार ने कोई सबक नहीं लिया। यदि उस समय आरोपियों को कडी सजा देने का कोई ठोस कदम उठा लिया जाता तो हैदराबाद में इस प्रकार की जघन्य घटना को अंजाम देने का कोई साहस ही नहीं कर पाता।