यहां जानिए रिलायंस जियो के ये नए किफायती प्लान,रोजाना मिलेगा 1.5GB डेटा

खबरें अभी तक। टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने बीते बुधवार को ‘NEW ALL-IN-ONE PLANS’ की घोषणा कर दी है। 1 दिसंबर को रिलायंस जियो ने घोषणा की थी कि वह नए ऑल-इन-वन प्लान्स को लॉन्च करने वाला है। साथ ही इस प्लान में जियो के ग्राहकों को 300% ज्यादा बेनिफिट्स मिलेंगे।

कंपनी ने अपने प्रेस रिलीज में कहा- जियो विश्व में सबसे कम कीमत पर सर्वोत्तम गुणवत्ता वाली सेवा प्रदान करने के वादे को कायम रखेगी। कंपनी का इंडस्ट्री में यह सबसे किफायती प्लान्स है। यह प्लान्स 6 दिसंबर 2019 को लाइव होंगे। साथ ही इसे सभी मौजूदा टचप्वाइंट्स से खरीदे सकते हैं। NEW ALL-IN-ONE PLANS के तहत जियो ग्राहकों को रोजाना 1.5GB डेटा भी प्राप्त होगा।

  • 199 रुपये का प्लान- इस प्लान की वैलिडिटी एक महीने की होगी। इसके तहत जियो से जियो अनलिमिटेड कॉल्स कर पाएंगे। वहीं जियो से दूसरे नेटवर्क के लिए आपको 1,000 मिनट मिलेंगे। बता दें कि एक महीने का मतलब यहां 28 दिन है।
  • 399 रुपये का प्लान-इस प्लान में आपको रोजाना 5GB डेटा दिया जाएगा। इसकी वैलिडिटी 2 महीने की होगी। इसके तहत जियो से जियो अनलिमिटेड कॉल्स की सुविधा मिलेगी, जबकि जियो से दूसरे नेटवर्क पर सिर्फ 2,000 मिनट बात कर पाएंगे।
  • 555 रुपये प्लान- इस प्लान की वैलिडिटी 3 महीने की है। इसके तहत यूजर्स को हर दिन 5GB डेटा मिलेगा। वहीं जियो से जियो अनलिमिटेड कॉल्स कर पाएंगे। जबकि जियो से दूसरे नेटवर्क पर 3,000 मिनट की कॉलिंग मिलेगी।
  • 2,199 रुपये का प्लान- इसकी वैलिडिटी 12 महीने की होगी। इसमें भी रोजाना 5GB डेटा मिलेगा। इसके साथ जियो से जियो अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा प्राप्त होगी। साथ ही जियो से दूसरे नेटवर्क पर बात करने के लिए 12,000 मिनट मिलेंगे। महत्वपुर्ण जानकारी यह है कि 6 दिसंबर से ये सभी प्लान लागू हो रहे हैं।