रेप को लेकर साउथ के एक फिल्मकार ने दिया ये घटिया बयान,जानिए

खबरें अभी तक। हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ हुए गैंगरेप मामले को लेकर पूरा देश रोष में है। वहीं लोग विरोध के लिए सड़कों पर उतरे हैं। इसी बीच अब इस मामले को लेकर एक फिल्मकार का बेहद ही शर्मनाक बयान सामने आया है। बता दें कि साउथ के एक फिल्म निर्देशक ने सोशल मीडिया पर रेप से बचने के लिए कंडोम साथ रखने की सलाह दी है। वैसे तो उनके इस बयान के बाद जब विवाद बढ़ा तो फिल्मकार ने अपने बयान को डिलीट कर दिया था।

आज आपको जानकारी दें दें कि उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, ”श्रवण ने फेसबुक पर कहा कि महिलाओं को कंडोम साथ रखना चाहिए और पुलिस को फोन करने के स्थान पर खुद की जान बचानी चाहिए।” उन्होंने यह भी कहा कि महिलाओं को दुष्कर्मियों के साथ सहयोग करना चाहिए और दुष्कर्मी को कंडोम देना चाहिए, ताकि उनकी हत्या नहीं हो।

फिल्मकार ने अपने पोस्ट में लिखा, ”सरकार को बिना हिंसा के किए गए रेप को लीगल कर देना चाहिए. जिसमें रेप के बाद महिला की हत्या न की जाए. 18 साल से ऊपर की महिलाओं को रेप की जानकारी दी जानी चाहिए। तभी इस तरह की चीजें रुक पाएंगी। ये बेकार की बात है कि विरप्पन को मारने से स्मगलिंग रुक जाएगी या लादेन को मारने से आतंकवाद रुक जाएगा। निर्भया एक्ट रेप और हिंसा को कंट्रोल नहीं कर सकता।”

इस बयान के बाद श्रवण का सोशल मीडिया पर जमकर विरोध हो रहा है। इस पर एक्ट्रेस कुब्रा सैत ने भी रिएक्ट किया है। कुब्रा ने एक पोस्ट रिपोस्ट करते हुए लिखा, ”ये डेनियल श्रवण जो भी है, इसे इलाज की जरूरत है। शायद ज्यादा काम की वजह से इसका दिमाग खराब हो गया है। इलाज से शायद इसे मदद मिले और इसका दिमाग ठीक हो सके।”