बेखौफ युवक ने सरेआम महिला की लाठी-डंडों से की पिटाई

ख़बरें अभी तक। साइबर सिटी गुरुग्राम में एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है. यह वीडियो आपको हैरान कर देगा. इस वीडियो में बेखौफ युवक सरेआम महिला की लाठी-डंडों से पिटाई करता हुआ नजर आ रहा है. पीड़ित महिला मदद मांगती है लेकिन आरोपी युवक बिना किसी डर के महिला को पीटता रहता है. मामले का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल यह वीडियो बीते 3 तारिक की बताई जा रही है और यह पूरी वारदात गुरुग्राम के पटौदी रोड इलाके की है. जहां पर महिला के दफ्तर में गजेंद्र उर्फ गोलू नाम का युवक जबरन घुसता है और महिला को लाठी डंडों से पीटना शुरू कर देता है. जब वहां मौजूदा लोग उसे रोकने की कोशिश करते है तो वह युवक तब भी नहीं रुकता. बहुत देर पीटने के बाद युवक वहां से निकल जाता है. जिसके बाद महिला को गंभीर चोटे आती हैं और घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया जाता है.

गुरुग्राम पुलिस की मानें तो यह पूरा विवाद एक दुकान को लेकर है और इसी विवाद के चलते कादीपुर निवासी गजेंद्र ने महिला के साथ बेरहमी से मारपीट की है. यही नहीं महिला के पति को भी जान से मारने की धमकी दी है. वहीं गुरुग्राम पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी गजेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की तफ्तीश में जुट गई है।