कुल्लू की मणिकर्ण घाटी के रासकट मोड़ पर हादसा, एक की मौत

ख़बरें अभी तक। जिला कुल्लू की मणिकर्ण घाटी के रासकट मोड़ पर एक टैक्सी दुर्घटनाग्रस्त हो गई है, जिसमें एक व्यक्ति की मौत और दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए है। वहीं, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए कुल्लू अस्पताल भेज दिया है और मामले की जांच की जा रही है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह लोग एक शादी समारोह से वापस घर की तरफ लौट रहे थे और रासकट मोड़ के पास टैक्सी सड़क से नीचे खाई में जा गिरी।

बशशैणी निवासी राजेश कुमार ने बताया कि वह अपने दोस्त वेद राज के साथ एक शादी समारोह में टैक्सी (एचपी 01 के 6114) में गए थे। जब शादी से वापस घर लौट रहे थे तो रासकट मोड़ के पास चालक की लापरवाही के कारण यह हादसा पेश आया। राजेश ने हादसे की सूचना पुलिस को दी और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू की।

उन्होंने बताया किरासकट मोड़ पर टैक्सी सीधे नाले में जा गिरी, जिससे वेद राज को चोटें पहुंची थी और बाद में उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया किटैक्सी को चालक मनमोहन पुत्र पूरन चंद निवासी बरशैणी चला रहा था। डीएसपी प्रियांक गुप्ता ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। मृतक के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया शुरू कर दी है। पोस्टमार्टम करने के बाद शव को परिजनों को सौंपा जाएगा।