छत्तीसगढ़ में आईटीबीपी के जवानों के बीच खूनी संघर्ष, गोलीबारी में 6 की मौत, दो घायल

ख़बरें अभी तक।  छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित क्षेत्र नारायणपुर में आईटीबीपी के जवान आपस में भीड़ गए। इस दौरान इनमें से ही एक जवान ने अचानक गोलीबारी शुरू कर दी। जिसमें छह जवानों की मौत हो गई। जबकि 2 अन्य जवान घायल हो गए। मृतक जवानों में हमलावर जवान भी शामिल है।

हांलाकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि हमलावर जवान ने आत्महत्या की या फिर जवाबी कार्रवाई में उसकी गोली लगने से मौत हुई। वहीं इस पूरे मामले पर जानकारी देते हुए बस्तर क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक सुंदरराज. पी ने बताया कि यहां नारायणपुर जिले के धौड़ाई पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत कड़ेनार गांव में स्थित आईटीबीपी की 45वीं बटालियन के शिविर में जवान आपस में भीड़ गए। इसी के चलते इनमें से ही एक जवान मसुदुल रहमान ने अचानक गोलीबारी शुरू कर दी।

इस घटना में चार जवानों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि तीन अन्य जवान घायल हो गए। घटना के बाद हमलावर जवान रहमान की भी मौत हो गई और एक घायल जवान ने भी दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि इस घटना में हिमाचल प्रदेश निवासी प्रधान आरक्षक महेंद्र सिंह, पंजाब निवासी प्रधान आरक्षक दलजीत सिंह, पश्चिम बंगाल निवासी आरक्षक सुरजीत सरकार, आरक्षक बिश्वरूप महतो, केरल निवासी आरक्षक बीजीश और हमलावर जवान मसुदुल रहमान की मौत हो गई। जबकि केरल निवासी एस बी उल्लास और राजस्थान निवासी सीताराम दून घायल हुए हैं।