आज के दिन किस राशि का दिन होगा मंगलमय, जानिए भाग्य चक्र में

खबरें अभी तक। आज का राशिफल ।

मेष राशिफल

मेष राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. स्नेहीजनों और दोस्तों के साथ समाजिक कार्यों में बिजी रहेंगे. दोस्तों की ओर लाभ मिलेगा. बड़े-बुजुर्गों से संपर्क होगा. धन लाभ होने की संभावनाएं हैं.

वृषभ राशिफल

वृषभ राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज नए कार्यों का आयोजन आप कर पाएंगे. नौकरी करने वालों के लिए दिन अच्छा है. नौकरीपेशा लोगों पर उच्चाधिकारियों की नजर रहेगी. प्रमोशन से आर्थिक लाभ होगा.

मिथुन राशिफल

मिथुन राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. पेट के दर्द से परेशानी होगी. कारोबार में बाधाएं रहेंगे. सहकर्मियों का सहयोग नहीं मिलेगा. संतान को लेकर चिंता रहेगी.

कर्क राशिफल

कर्क राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. क्रोध से दूर रहें. सरकारी कामों में विघ्न आएंगे. परिवार में झगड़ा न हो इस बात का खास ध्यान रखें. मानसिक हालात ठीक रहेगी.

सिंह राशिफल

सिंह राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज दिन फलदायी रहेगा. दांपत्य जीवन में विवाद हो सकता है. सावधान रहने की जरूरत है. सेहत अच्छी रहेगी. समाजिक जीवन में सफलता मिलेगी.

कन्या राशिफल

कन्या राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. घर में सुख-शांति का वातावरण रहेगा. मन खुश रहेगा. आर्थिक रूप से लाभ और यश मिलेगा. मायके से अच्छा समाचार मिलेगा.

तुला राशिफल

तुला राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज दिन सुखद रहेगा. संतान की ओर से शुभ समाचार मिलेगा. प्रगति होगी और महिला दोस्तों का सहयोग मिलेगा.

वृश्चिक राशिफल

वृश्चिक राशि के लोगों का दिन शांतिपूर्ण रहेगा. मन चिंताओं से भरपूर रहेगा. सेहत को लेकर चिंता रहेगी. धनहानि या यश हानि हो सकती है. महिलाओं और पानी से भय रहेगा.

धनु राशिफल

धनु राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज आप आध्यात्मितक रंगों में रगेंगे. नए कार्यों की शुरुआत के लिए समय शानदार है. दोस्तों और करीबियों से आज मुलाकात हो सकती है.

मकर राशिफल

मकर राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. कारोबार में आज पूंजी लगाएंगे. अचानक धन लाभ होगा. परिवार में किसी के साथ विवाद हो सकता है. छात्रों को ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी.

कुंभ राशिफल

कुंभ राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. शारीरिक और मानसिक रूप से उत्साहित रहेंगे. आर्थिक रूप से लाभ मिलेगा. दोस्तों के साथ घूमने जा सकता है. चिंतन शक्ति रहेगी.

मीन राशिफल

मीन राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. धार्मिक कार्यों में दान-पुण्य का मौका मिलेगा. पूंजी निवेश में आज खास ध्यान रखने की जरूरत है. स्वजनों से दूर रहें उनसे मनमुटाव हो सकता है