देश व प्रदेश बन गया है नशे और अत्याचारों का हब : इंदु पटियाल

खबरें अभी तक। हम लोकतंत्र में जी रहे हैं, जिसमें सभी के लिए कानून का पालन करना जरूरी है। किंतु नेता,मंत्री,प्रतिनिधि, अमीर वर्ग गुनाह करते हैं, घोटाले करते हैं,शोषण-उत्पीड़न करते हैं,दुर्व्यवहार-व्यभिचार खुलेआम करते हैं और पैसे के बल पर ऊंची पहुंच होने से संरक्षण मिलता है। यह बात यहां पत्रकारों को संबोधित करते हुए प्रदेश कांग्रेस की पूर्व प्रवक्ता इंदु पटियाल ने कही। उन्होंने कहा कि विभिन्न दलों से टिकट लेकर आतंकवादी संसद में पहुंच रहे हैं और आए दिन संसद की मर्यादा भंग की जा रही है।

देश व प्रदेश नशे के व्यापार,  अत्याचार का हब बन गया है। इसमें बर्बता का शिकार हमारी बेटियां हो रही है। उन्होंने कहा कि निर्भया कांड,गुड़िया कांड,कठुआ कांड और अब हैदराबाद की डाक्टर प्रियंका रेडी को बलात्कार के बाद जिंदा जला देने की घटना क्रूर समाज के माथे पर कालिख पोत गई है। उन्होंने कहा कि इन घटनाओं से झंकृत हुई एक बिटिया अनु दुवे जो संसद भवन के सामने शांतिपूर्वक प्रदर्शन कर रही थी और देश के कर्णधारों से पूछना चाहती थी कि वे अपने ही घर अर्थात देश में असुरक्षित क्यों है। पुलिस को उसका सहयोग करना चाहिए था लेकिन पुलिस ने उसके साथ अभद्र व्यवहार किया गया ।

जबरन थाने ले जाकर टॉर्चर किया जिसके गवाह कुछ मीडिया कर्मी बने। उन्होंने कहा कि देश की आधी आबादी आज यही पूछ रही है, कि आखिर पुलिस प्रशासन कब तक कठपुतली की भांति चलेगा और बेटियों को सुरक्षा सरकारों की प्राथमिकता में क्यों नहीं? हर 15 मिनट में बलात्कार हर दिन 89 हो रहे दर्ज,हर माह 2713 बलात्कार। फिर भी हमें बेटियों की सुरक्षा नहीं बुलेट ट्रेन चाहिए,मंदिर चाहिए,हजारों करोड़ की मूर्तियां चाहिए। महान गणतंत्र के वर्तमान शासक नहीं चाहते कि छात्र पूछे कि क्यों बढ़ा दी उनकी फीस,कियूं हो रहे रेप यह लोकतंत्र की हत्या नहीं तो और क्या है।