कसौली विधानसभा का मुख्यमंत्री का पहला दौरा,थोड़ी देर में जनसभा को करेंगे सम्बोधित

खबरें अभी तक। प्रदेश मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पहली बार जनसभा को संबोधित करने के लिए कसौली विधानसभा क्षेत्र के परवाणु में पहुंचे है। जयराम ठाकुर ने सोलन पुलिस द्वारा चलाये जा रहे है, नशे के खिलाफ अभियान के हस्ताक्षर पट्ट पर हस्ताक्षर किए। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने करोड़ो रुपये के शिलान्यास कर इलाका वासियों को पहले ही दौरे में सौगात दी।

इस मौके पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के साथ स्थानीय विधायक कसौली और मंत्री राजीव सैजल, उद्योग मंत्री हिमाचल सरकार विक्रम ठाकुर,विधायक दुन परमजीत सिंह पम्मी, राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष डेजी ठाकुर, जिला अध्यक्ष सोलन आशुतोष वैद्य, राज्य कृषि विपणन बोर्ड के अध्यक्ष बलदेव भंडारी मौजूद रहे।

मुख्यमंत्री ने दशहरा मैदान परवाणू से कसौली विधानसभा क्षेत्र की विभिन्न योजनाओं का लोकार्पण कर शिलान्यास किया

■जयराम ठाकुर ने कसौली विधानसभा क्षेत्र के पट्टा बरावरी से हरिपुर के लिए स्तरोन्नत मार्ग का लोकार्पण कर इलाका वासियों को सड़क सुविधा के लिए करोड़ की राशि प्रदान की।

■मुख्यमंत्री ने राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला भोजनगर की विज्ञान प्रयोगशाला का लोकार्पण कर लाख की राशि प्रदान की

■मुख्यमंत्री ने बरोटीवाला-मंधाला-परवाणू मार्ग को चौड़ा करने, भोजनगर से कमलोग वाया नेरीकलां मार्ग को स्तरोन्नत करने और गडियार से बूढो तक मार्ग को स्तरोन्नत करने के कार्य का शिलान्यास

■जयराम ठाकुर ने कसौली तहसील के परवाणू शहर में मल निकासी प्रणाली स्थापित करने के कार्य की आधारशिला रखि।

■कसौली तहसील के कण्डा में अत्याधुनिक औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान धर्मपुर का शिलान्यास कर युवाओं के लिए सौगात दी।

■मुख्यमंत्री कसौली विधानसभा क्षेत्र के धर्मपुर में स्थापित उप विपणन यार्ड के विस्तार कार्य तथा परवाणू में अधोसंरचना विकास के स्तरोन्नयन कार्य की आधारशिला भी रखी।