विधानसभा चुनाव में भितरघात करने वालों पर होगी कार्रवाई: सुभाष बराला

ख़बरें अभी तक। चंडीगढ़: हरियाणा में बीजेपी के संगठन चुनाव का शेड्यूल जारी हो गया है। 15 दिसंबर से 25 दिसंबर तक प्राथमिक और बूथ अध्यक्ष का चुनाव चलेगा और 1 जनवरी से 10 जनवरी तक मंडल अध्यक्ष का चुनाव चलेगा वहीं 15 जनवरी से 25 जनवरी तक जिला अध्यक्ष के चुनाव होंगे।

बता दें कि बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने ‘खबरें अभी तक’ से की खास बातचीत की, खास बातचीत में उन्होंने बताया कि 1 जनवरी से 10 जनवरी तक बीजेपी में सक्रिय सदस्यता अभियान चलेगा, इस सदस्यता अभियान में 25 लोगों को भाजपा से जोड़ने वाले को सक्रिय सदस्य बनाया जाएगा। वहीं विधानसभा चुनाव में भितरघात करने वालों पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का बोले,जिन कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने चुनाव में भितरघात की है उनके ऊपर कार्रवाई की जाएगी। भितरघात करने वालों को अगर पार्टी से निलंबित भी करना पड़ा तो करेंगे।

वहीं समीक्षा बैठकों पर बराला ने कहा कि विधानसभा के अनुसार समीक्षा बैठकें हुई हैं। समीक्षा बैठकों की रिपोर्ट आ चुकी हैं, कुछ सीटें अप्रत्याशित रूप में हारे हैं, हार की कई वजह रही है, विधानसभा सीट के अनुसार स्थानीय मुद्दे रहे हैं, कई फैक्टर रहे हैं। खनन घोटाले मामले पर बराला ने कहा कि किसी तरह का घोटाला सरकार में नहीं हुआ है। रिपोर्ट आती है, रिपोर्ट में कई तरह के कारण होते हैं लेकिन स्पष्ट रूप में किसी तरह का घोटाला नहीं हुआ, कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं है इसलिए इस तरह के आरोप लगा रहे हैं।