झज्जर के गांव में बुजुर्ग किसान दम्पति ने किया सुसाइड

खबरें अभी तक। झज्जर के बिरधाना गांव में एक बुजुर्ग किसान दम्पति ने अपने घर में ही फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। मृतक किसान दम्पति के शव कमरे में एक ही रस्सी पर लटके हुए मिले। घटना के दौरान मृतक किसान दम्पति का इकलौता बेटा दूसरे कमरे में सोया हुआ था। लेकिन उसे घटना का पता नहीं चला। बाद में पड़ौसियों को ही किसान दम्पति के आत्महत्या करने की सूचना मिली।

मृतकों की पहचान 60 वर्षीय किसान सुभा सिंह पुत्र चंदगीराम व उसकी पत्नी 55 वर्षीय निर्मला पत्नी सुभा सिंह के रूप में हुई है। पड़ोसियों की सूचना पर ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मौका-मुआयना करने के बाद मृतक किसान दम्पति के शवों को पोस्टमार्टम कराने के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल पहुंचाया। घटना के पीछे कारण क्या रहे इस बात का तो पूरी तरह से खुलासा नहीं हो पाया है। लेकिन पुलिस की माने तो बुजुर्ग किसान दम्पति अपने बेटे से परेशान थे और इसी के चलते उन्होंने अपने घर के एक कमरे में एक ही रस्सी पर फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली।

जांच अधिकारी राजीव कुमार का कहना है कि किसान दम्पति अपने बेटे की बेरोजगारी से परेशान थे। इसी के चलते ही उन्होंने मौत को गले लगा लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने बुजुर्ग किसान दम्पति के शवों का झज्जर के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद दोनों के शवों को उनके परिजनों के हवाले कर दिया।