आईसीसी क्रिकेट वर्ल्‍ड कप 2019 में रिकॉर्डतोड़ प्रदर्शन के बाद रोहित शर्मा की हो रही वाह-वाह

ख़बरें अभी तक। क्रिकेटर रोहित शर्मा के आईसीसी क्रिकेट वर्ल्‍ड कप 2019 में रिकॉर्डतोड़ प्रदर्शन के बाद से हर तरफ उनकी चर्चा है। इस टूर्नामेंट में उनकी बल्‍लेबाजी के बाद से कॉर्पोरेट में टीम इंडिया के उपकप्‍तान को लेने की होड़ मची है। साथ ही टेस्‍ट में सलामी बल्‍लेबाज के रूप में कामयाब होने के बाद से तो ‘ब्रांड रोहित’ काफी मजबूत हुआ है। कॉर्पोरेट ने उनमें जो दिलचस्‍पी दिखाई उससे रोहित के जानने वाले लोगों का कहना है कि वे इसके हकदार थे।

रोहित शर्मा की मैनेजमेंट टीम में मौजूद सूत्रों ने बताया कि इस समय टीम इंडिया के इस सलामी बल्‍लेबाज के पास 20 से ज्‍यादा ब्रांड है। एक सूत्र ने पीटीआई को बताया, रोहित के पास वर्तमान में जो कुछ बड़े ब्रांड हैं उनमें सीएट टायर्स, एडिडास, हब्‍लोट वॉचेज, रेलिस्‍प्रे, रसना, शार्प इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स और ड्रीम 11 शामिल हैं।

रोहित की ब्रांड एंडॉर्समेंट की वैल्‍यू कितनी है इसका खुलासा नहीं हो सका, लेकिन इंडस्‍ट्री के लोगों का मानना है कि वर्तमान एंडॉर्समेंट के बाद रोहित शर्मा की सालाना कमाई में 75 करोड़ रुपये का उछाल आएगा। बता दें कि रोहित अभी प्रत्‍येक ब्रांड के लिए एक दिन का एक करोड़ रुपये लेते हैं जो टेलीविजन कमर्शियल, प्रमोशनल इवेंट, प्रिंट या डिजीटल में हो सकते हैं।