करोड़पति शो में बोलीं सुधा मूर्ती, मेरे बाल कटवाने के बाद मेरे घर का पता ही बदल गया था

ख़बरें अभी तक। शुक्रवार को कौन बनेगा करोड़पति के 11वें सीजन का अंतिम एपिसोड था। इस अंतिम शो में हॉट सीट पर समाज सेव‌िका सुधा मूर्ति खास मेहमान के तौर पर शामिल हुईं। वहीं शो में आईं सुधा मूर्ती की बहन ने अमिताभ बच्‍चन को उनके ‘बॉब कट बालों’ के बारे में बताया तो बिग बी ने माफी मांगते हुए कहा कि उन्‍हें भी छोटे बाल पसंद नहीं। यहां तक कि उन्‍होंने जया बच्‍चन से शादी ही सिर्फ इसलिए की थी क्‍योंकि उनके बाल उस समय काफी लंबे थे।

बता दें कि सुधा मूर्ती इंफोसिस फाउंडेशन की प्रमुख हैं। उन्‍होंने एक ऐसे दौर में इंजीनियरिंग की पढ़ाई की थी, जब महिलाएं इस प्रोफेशन को नहीं अपनाती थीं। सुधा 600 इंजीनियरिंग स्‍टूडेंट्स की क्‍लास में अकेली लड़की थीं। ऐसे में उनकी बहन ने शो पर बताया कि एक बार मुंबई में रहते हुए सुधा ने अपने बाल कटवा कर बॉब कट करवा लिया था। इसके बाद उनके पूरे परिवार में इस बात पर हंगामा मच गया था।

वहीं सुधा मूर्ती ने बताया कि मेरे बाल कटवाने के बाद मेरे घर का पता ही बदल गया था। कोई मेरे घर का पता पूछता था तो लोग कहते थे अच्‍छा आपको वहां जाना है जिनकी बीच वाली लड़की ने ‘बॉब कट’ बाल कटवाए हैं। सुधा मूर्ती ने बताया कि दरअसल पढ़ाई के दौरान लंबे बालों को संभालने में काफी वक्‍त लगता था और इसलिए उन्‍होंने बाल काट लिए थे।