पुलिस ने छापेमारी कर अलग-अलग राज्य से पकड़े नशे के सौदागर

ख़बरें अभी तक। 1-अंबाला पुलिस ने की पत्रकारवार्ता, स्मैक, नशीले कैप्सूल, अवैध, शराब देसी कट्टे, कमानीदार चाकू, कारतूस सहित कई अवैध चीजों को किया बरामद, पुलिस ने सभी मामलों में आपराधिक मामले दर्ज किए, पुलिस ने 10 लाख 23 हजार के टायर चोरी मामले का भी पर्दाफाश किया।

2-फतेहाबाद- आबकारी विभाग और पुलिस की कार्रवाई, संयुक्त अभियान में पकड़ी 1067 पेटी अवैध शराब, चंडीगढ़ से लाई गई थी शराब की पेटियां, जब्त की गई शराब को आबकारी विभाग में रखवाया, मामले में चंद्रकला गांव के युवक पर होगी कार्रवाई, गांव चंद्रकला का मामला।

3- करनाल पुलिस की CIA 2 शाखा को मिली बड़ी कामयाबी, गुप्त सुचना के आधार पर सेक्टर 6 ग्रीन बेल्ट के नजदीक नशे की बड़ी खेप के साथ एक नशा तस्कर को किया गिरफ्तार, पकड़े गए नशा तस्कर की कार से 9 किलो गांजा पती हुई बरामद। पकड़े गए आरोपी को पुलिस आज कोर्ट में पेशकर रिमांड पर लेगी ताकि पता चल सके इस नशा तस्कर के तार कहां-कहां जुड़े हुए है।

4-चंडीगढ़ क्राइम ब्रांच को मिली कामयाबी, हेरोइन सहित तंज़ानिया के युवक को 100 ग्राम हेरोइन के साथ किया गिरफ्तार, दिल्ली के पालम का रहने वाला बार्बर है। हेयर कटिंग के बहाने ड्रग्स सप्लाई करता था आरोपी। सेक्टर 17 बस स्टैंड के पास से वीरवार रात किया गिरफ्तार, दिल्ली से लेकर आया था हेरोइन। पुलिस जांच में जुटी।

5- सोलन और बिलासपुर जिला में पुलिस ने नशे के सामान के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पहले मामले में परवाणू पुलिस ने एक होटल में छापा मार कर दो युवकों से 18.44 ग्राम चिट्टा सहित 40500 रुपये नगद बरामद करने में कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और आगामी कार्रवाई की जा रही है। बता दें कि नशे के खिलाफ छेड़े अभियान के तहत पुलिस ने छापेमारी की थी।