Oppo Reno 3 Pro 5G से जुड़ी लीक्स आई सामने, ये फीचर्स वाकई है बेहद खास

खबरें अभी तक। Oppo Reno 3 Pro 5G को लेकर पिछले काफी समय लीक्स से सामने आ रहे हैं। लीक्स के मुताबिक यह स्मार्टफोन अगले महीने यानि दिसंबर के अंत तक लॉन्च किया जानें की संभावना है। वहीं अब कंपनी ने आधिकारिक तौर पर अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Oppo Reno 3 Pro 5G से जुड़ा एक टीजर जारी किया है। जिसमें फोन का डिजाइन और कुछ फीचर्स एड किए गए हैं। टीजर को देखकर मालूम होता है कि इस फोन में 4,025mAh की बैटरी दी जाएगी। वहीं कंपनी अभी फोन के लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है।

Oppo के वाइस प्रेसिडेंट Brian Shen ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में OPPO Reno3 Pro 5G का डिजाइन दिखाया है। फोन में ग्लास बॉडी का उपयोग किया गया है और यह 7.7mm स्लिम है। साथ ही यह भी जानकारी मालूम हुई है कि ड्यूल मोड 5G सपोर्ट के साथ आने वाले इस फोन को कंपनी प्राइस सेंगमेंट के तहत लॉन्च करेगी।

वहीं Brian Shen ने यह भी खुलासा किया है कि Oppo Reno 3 Pro 5G स्मार्टफोन में 4025mAh की बैटरी दी गई है। फोन के साइड पैनल में पावर बटन दिया गया है। वहीं अभी तक सामने आई लीक्स की मानें तो Oppo Reno 3 Pro 5G में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर उपलब्ध होगा। यह फोन 5G और 4G दो वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है।

फोन में 6.5 इंच का फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले दिया जाएगा। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1080×2400 पिक्सल होगा। इस फोन को Qualcomm Snapdragon 735 चिपसेट पर पेश किया जाएगा। इस स्मार्टफोन में 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज और 8 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज की सुविधा उपलब्ध होगा। फोटोग्राफी के लिए Oppo Reno 3 Pro 5G में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 60 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी शूटर, 13 मेगापिक्सल का तीसरा लेंस और 2 मेगापिक्सल का चौथा सेंसर मौजूद है। फोन में वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। Android Pie ओएस पर आधारित इस फोन में 30W VOOC 4.0 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा।