नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताने वाले बयान पर सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने मांगी माफी

ख़बरें अभी तक। नाथूराम गोडसे को लेकर दिए गए विवादित बयान पर बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने पर सफाई देते हुए अब माफी मांगी है। शुक्रवार को संसद के शीतकालीन सत्र के दौरान लोकसभा में भारतीय जनता पार्टी की सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने माफी मांगी।

सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने लोकसभा में लिखा हुआ बयान पढ़ते हुए कहा कि ‘मेरे बयान को तोड़मरोड़कर पेश किया गया। मैं महात्मा गांधी द्वारा देश के प्रति सेवा कार्य का सम्मान करती हूं। मैं सदन को ध्यान दिलाना चाहती हूं कि इसी सदन के एक सदस्य द्वारा मुझे आतंकी बोला गया। लेकिन अदालत में मुझपर कोई आरोप सिद्ध नहीं हुआ है।

बिना दोषी सिद्ध हुए मुझे आतंकवादी कहना कानून के खिलाफ है। इसके आगे साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि मेरे बयान का संदर्भ कुछ और था लेकिन उसे तोड़ा मरोड़ा गया। अगर मैंने किसी भावना को आहत किया है, तो मैं माफी मांगती हूं।’ हालांकि प्रज्ञा की ओर से सफाई देने के बाद भी सदन में हंगामा जारी रहा। बता दें कि भोपाल से बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने संसद पटल में नाथूराम गोडसे को देशभक्त कहा था। इस बयान के बाद काफी हंगामा हुआ। इसी के चलते आज लोकसभा में प्रज्ञा ठाकुर ने अपने इस विवादित बयान के लिए माफी मांगी है।