फिल्म ‘कुली नं. 1’ की शूटिंग के दौरान वरूण फंसे चट्टान से लटकी कार में, मुश्किल से बचाई जान

खबरें अभी तक। वरुण धवन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कुली नं. 1’ की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में पुणे में उन पर फिल्म का एक स्टंट फिल्माया गया जिस दौरान वरूण बड़ी परेशानी में फंस गए थे। जी हां, रिपोर्ट्स की मानें तो इस हैवी स्टंट सीन में वरुण को चट्टान से लटक रही एक कार में क्लोजअप शॉट देने थे, जिसकी शूटिंग के बाद वे कार में ही बंद हो गए थे, क्योंकि इसके दरवाजे बुरी तरह जाम हो गए थे।

खबरों के मुताबिक वरुण के कार में फंसने के बाद सेट पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया। उन्हें बाहर निकालने की कोशिश शुरू की गई। लेकिन यह बेहद मुश्किल था, क्योंकि कार चट्टान के किनारे से लटकी हुई थी। अंततः एक स्टंट को-ऑर्डिनेटर की मदद से वरुण बिना किसी क्षति के बाहर निकलने में सफल रहे। बता दें कि इस पूरे घटनाक्रम के दौरान अभिनेता ने शांति का परिचय दिया।

आपको बता दें कि शूटिंग से पहले स्टंट को-ऑर्डिनेटर्स के सुपरविजन में कई बार सीन की रिहर्सल की गई थी। डायरेक्टर डेविड धवन द्वारा सभी सुरक्षा सावधानियों का जायजा भी लिया गया था। लेकिन ना जानें कैसे चीजें गलत हो गईं। डेविड धवन के निर्देशन में बन रही ‘कुली नं. 1’ 1995 में इसी नाम से आई गोविंदा और करिश्मा कपूर स्टारर फिल्म की रीमेक है। फिल्म में सारा अली खान भी लीड रोल में हैं और वे पहली बार वरुण के साथ काम कर रही हैं। यह फिल्म 1 मई 2020 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।