हमीरपुर: रेहड़ी वाले से मारपीट मामले ने पकड़ा तूल, नगर परिषद् अधिकारी की बढ़ी मुश्किल

ख़बरें अभी तक। हमीरपुर बाजार में गोलगप्पों की रेहडी लगाने वाले प्रवासी के साथ ईओ के द्वारा की गई मारपीट के मामले ने तूल पकड लिया है। मामले में चार दिन बीतने पर नगर परिषद के ईओ के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होने पर रेहडी फहडी यूनियन ने सीटू के बैनर तले एसडीएम से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा और मामले में हस्तक्षेप करके न्याय की मांग की है। वहीं एसडीएम ने भी मामले की निष्पक्ष जांच करने का आश्वासन दिया और कहा कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

बता दें कि गत तीन दिन पहले ही बाल स्कूल के पास गोलगप्पों की रेहडी लगाने वाले प्रवासी हेमराज को ईओ के रिश्तेदार ने आकर पहले जमकर गोलगप्पे खाऐ और घर के लिए भी पैक करवाए लेकिन पैसे देने की बारी में मुकर गया और उल्टा ईओ के रिश्तेदार होने की धौंस जमाने लगा। जिस पर मामला गरमा गया। यही नहीं बाद में ईओ के पास जाकर भी प्रवासी हेमराज को कार्यालय बुलाया गया जहां पर प्रवासी के साथ मारपीट की गई। जिस की शिकायत पुलिस थाना हमीरपुर के अलावा नगर परिसद अध्यक्ष को भी की गई है। लेकिन तीन दिन बीतने पर भी कोई कार्रवाई न होने पर आज रेहडी फहडी धारकों में गहरा रोष पनपा हुआ है।

सीटू के महासचिव सुरेश राठौर ने बताया कि नगर परिषद के ईओ के द्वारा की गई मारपीट के बाद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है। उन्होंने बताया कि मामले को लेकर एसडीएम से मिले है और एसडीएम ने कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। वहीं उन्होंने कहा कि रेहडी फहडी धारकों में भय का माहौल बना हुआ है जिसके बारे में भी एसडीएम को बताया गया है।

पीडित हेमराज ने बताया कि मुझे थप्पड मारे गए है और बिना वजह से प्रताडित किया गया है। उन्होंने कहा कि शिकायत करने के बावजूद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है। जिस कारण ही आज एसडीएम से मिलकर ज्ञापन सौंपा है।

वहीं एसडीएम चिंरजी लाल ने बताया कि गोलगप्पे की रेहडी लगाने वाले के साथ ईओ के द्वारा मारपीट का मामला बताया जा रहा है। जिस पर रेहडी फहडी वालों ने शिकायत की है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच पुलिस कर रही है और अगर अधिकारी दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।