बिग-बॉस सीजन 13-आसिम हुए हिमांशी के प्यार में दीवाने!, गुनगुनाया ये गाना

खबरें अभी तक। क्यू चलती पवन, क्यूँ झूमें है गगन, क्यूँ मचलता है मन, ना तुम जानो ना हम, जी हां, आजकल बिग बॉस हाउस का माहौल कुछ ऐसा ही है। ये गाना गुनगुनाते नजर आ रहे है आसिम। वैसे तो सिद्धार्थ शुक्‍ला और रश्मि देसाई की जोड़ी और माहिरा और विशाल की जोड़ी ने घर में रोमांस वाला माहौल बना ही दिया था, लेकिन ये रोमांस सिर्फ एक टास्‍क के लिए सामने आया। लेकिन वहीं अगर बात करें आसिम और हिमांशी की तो इनके बीच सच में कुछ होता नजर आ रहा है।

आपको बता दें, हुआ कुछ यूं कि आसिम पहले ही हिमांशी के लिए अपनी पसंद को जाहिर कर चुके हैं लेकिन हिमांशी ने साफ कह दिया था कि उनका बॉयफ्रेंड है और वह ऐसा कुछ भी नहीं सोच सकती हैं। लेकिन अगर आप अब देखेंगे तो आपको भी लगेगा है कि आसिम के मासूम प्‍यार पर हिमांशी भी पिघलने लगी हैं। बता कुछ इस तरह से शुरू हुई कि गाना गुनगुनाते आसिम को देख आरती कहती हैं, ‘तू बड़ा लवर बॉय हो रहा है आजकल’। इस पर आसिम कहते हैं, ‘वो एक स्‍टेज आती है न कि बंदा बड़ा शांत हो जाता है, जिंदगी में वो हो रहा है..’ तो आरती कहती हैं, ‘तुझे हिमांशी से प्‍यार हो गया है क्‍या?’ आरती कहती हैं, ‘तुझे सॉफ्ट लड़कियां पसंद हैं और वो बहुत सॉफ्ट है इसलिए तुझे वो पसंद आ रही है। मैं देख पा रही हूं।’

वहीं एक तरफ आसिम आरती को समझाते हुए नजर आते हें कि वह सिर्फ हिमांशी को पसंद करते हैं और उनकी फिक्र करते है। बाकी क्या सच है और क्या झूठ ये तो आसिम ही जानें, जो भी हो लेकिन एक हफ्ते की इस लड़ाई के बाद बिग-बॉस में ये रोमांटिक माहौल वाकई दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है।