Oppo A5s की कीमत भारतीय बाजार में घटी, जानिए क्या है नए दाम

खबरें अभी तक। जो गैजेट लवर्स Oppo A5s को लंबे समय से खरीदने की सोच रहे थे, लेकिन कीमत के कारण खरीद नही पा रहे थे, आज हम उनके लिए एक खास खबर लेकर आए है। जी हां, भारत में एक बार फिर इस स्मार्टफोन कीमत में कटौती की गई है।बता दें कि इस स्मार्टफोन के टॉप वेरिएंट की कीमत इस साल की शुरुआत में घटाई गई थी, अब मिड वेरिएंट की कीमत में कटौती कर दी गई है। ये स्मार्टफोन MediaTek Helio P35 प्रोसेसर, डुअल रियर कैमरे और  4,230mAh की बैटरी के साथ ग्राहकों को उपलब्ध है।

वहीं सूत्रों के मुताबिक 3GB रैम वेरिएंट की कीमत में कटौती की गई है। प्राइस कट के बाद 3GB रैम और 32GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत अब 8,990 रुपये हो गई है। साथ ही इसकी पुरानी कीमत 13,990 रुपये थी, जो कि बदली हुई कीमत में इस स्मार्टफोन को ऐमेजॉन इंडिया की वेबसाइट से खरीदा सकते है। अगर बात करें फोन के फीचर्स की तो इस स्मार्टफोन में  6.2-इंच HD+ (1520×720 पिक्सल) LCD डिस्प्ले दिया जा रहा है। इसमें 2.3GHz ऑक्टा-कोर 12nm MediaTek Helio P35 प्रोसेसर एड किया गया है। अगर बात करें इसकी मेमोरी को लेकर तो इसकी इंटरनल मेमोरी 64GB की है। साथ ही कार्ड की मदद से इसे बढ़ाया भी जा सकता है।

वहीं फोटोग्राफी लवर्स के लिए इसके रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है।इतना ही नही बल्कि इस सेटअप में 13MP प्राइमरी कैमरा और 2MP डेप्थ सेंसर भी दिया गया है। सेकेंडरी सेंसर फोटोज में बोके इफेक्ट्स के लिए यूम में आता है। फ्रंट में यहां 8MP का कैमरा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए दिया है। वहीं फोन की पावर की अगर बात आए तो इसकी बैटरी 4,230mAh की है और यहां रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा रहा है।