Vivo U10 आज होगा भारत में लॉन्च, जानें इसकी संभावित कीमत

खबरें अभी तक। Vivo U10 को लॉन्च करने के सिर्फ दो महीने बाद ही चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी आज यानी शुक्रवार को Vivo U20 लॉन्च करने के लिए पूरी तैयार है। इसी के मद्देनजर कंपनी दिल्ली में दोपहर 12 बजे एक इवेंट आयोजित करने पर विचार कर रही है। वीवो अपने ऑफिशियल यूट्यूब पेज  पर इसकी लाइव स्ट्रीमिंग भी करेगी। अगर आप बिल्कुल भी नहीं चाहते हैं कि यह इवेंट आपसे छूटे तो इसके लिए आप रिमाइंडर भी लगा सकते हैं।

आपको बता दें कि वीवो के इस फोन मे यूज़र्स को 6 जीबी तक की रैम और UFS 2.1 स्टोरेज मिल सकता है। क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675AIE प्रोसेसर पर बेस्ड इस फोन U20 में फुल स्क्रीन डिस्प्ले होगा, जिसमें वॉटरड्रॉप नॉच सेल्फी कैमरा के लिए दिया जाएगा। डिवाइस के रियर पैनल पर ग्रेडिएंट कलर स्कीम दी जानें की संभावना है। वहीं टॉप-लेफ्ट कॉर्नर पर ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल सकता है।

बताया जा रहा है कि इसकी बैटरी काफी बेहतरीन होगी। इसमें 5000 mAh बैटरी का यूज किया गया है। टीज़र के अनुसार तो Vivo U20 स्मार्टफोन में यूजर्स को 273 घंटे का स्टैंडबाई टाइम मिलेगा। साथ ही 18W फास्ट चार्ज सपोर्टिव सिस्टम भी इसमें एड किया गया है। अगर बात करें कैमरे की तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है, जिसमें 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर होगा। वहीं इसमें आपको मेगापिक्सल का वाइड-एंगल कैमरा सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर भी मिलने के कयास लगाए जा रहे है।

अमेज़न पर जारी टीज़र में इसके बारे में कोई खास जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन इस फोन की कीमत वीवो U10 के आस पास या उससे थोड़ी ज्यादा होने के कयास लगाए जा रहे है। वीवो U10 फोन 8,990 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया गया था। जिसके चलते उम्मीद की जा रही है कि इसकी कीमत 10 हज़ार रुपये के लगभग हो सकती है।