Vivo S1 Pro फिलिपिन्स में लॉन्च,कीमत रखी गई इतनी

खबरें अभी तक। Vivo S1 Pro हाल ही में फिलिपिन्स में लॉन्च कर दिया गया है। बता दें कि यह आठ जीबी वाला वेरिएंट है। जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि यूजर्स को इस फोन में वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले, दमदार प्रोसेसर और कैमरा दिया जाएगा। लेकिन इस बीच आपको जानकारी दें दें कि भारत में लॉन्चिंग को लेकर अभी कोई खबर सामने नही आई है। चलिए अब हम बात करते है फोन के खास फीचर्स और कीमत के बारें में-

कंपनी द्वारा इस फोन के आठ जीबी रैम वाले वेरियंट की कीमत 15,999 पीएचपी (करीब 22,600 रुपये) रखी गई है। साथ ही ग्राहकों को यह फोन फैन्सी स्काई और नाइट ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध कराया जा रहा है। कंपनी ने फोन की खरीद को लेकर प्री-बुकिंग की सुविधा भी अपने ग्राहकों को उपलब्ध करा रहे है।

यूजर्स को इस फोन में 6.38 इंच का फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया जा रहा है।  जिसमें वाटरड्रॉप नॉच शामिल है। साथ ही बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर के साथ आठ जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट भी दिया गया है। वहीं, यह फोन एंड्रॉयड 9.0 पाई और फनटच ओएस 9.2 ऑपरेटिंग सिस्टम पर कार्यरत है।