रियलमी X2 प्रो का कैमरा वाकई है बेहद खास,फोन इस खास टेक्नोलॉजी से हो सकता है लैस

खबरें अभी तक। रियलमी X2 प्रो भारतीय बाजार 20 नवंबर को लॉन्च कर दिया जाएगा। बता दें कि फ्लिपकार्ट पर फोन की एक माइक्रो साइट बनी हुआ नजर आ रही है। जिसमें आप Realme X2 Pro की फोटो भी देख सकते है। वहीं इसके साथ ही यहां फोन के कुछ फीचर्स के बारें में भी बताया गया है। इस फोन की सबसे खास बात इसकी बैटरी और कैमरा है।जानकारी के मुताबिक 50W Super VOOC चार्जिंग सपोर्टिव टेक्नोलॉजी और कैमरे के मामले में ये इसलिए खास है क्योंकि इसमें 64 मेगापिक्सल क्वाड कैमरा दिया जा रहा है। वहीं अगर हम बात करें इसके खास कैमरा की तो इसका कैमरा 20X हाइब्रिड जूम के आ रहा है।

कैमरे की बात करें तो इसमें 64MP का प्राइमरी लेंस, 13 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस, 8 MP का वाइड ऐंगल लेंस और 2 MP का पोर्टेट लेंस से लैस है। रियलमी ने फ्लिपकार्ट पर रियलमी X2 Pro के कुछ कैमरा सैंपल भी दर्शाए गए है, जिनमें की इसकी पूरी तस्वीर सामने है।

वहीं फोन के अन्य फीचर्स के बारें में बताए तो फोन में Super AMOLED FHD+ डिस्प्ले दिया गया है। फोन में In-Display फिंगरप्रिंट सेंसर भी एड किया है।फोन आपको Liquid Cooling टेक्नोलॉजी के साथ उपलब्ध कराया जाएगा। फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर पर कार्यरत है।  रियलमी अपने इस फोन में Dolby Atmos के साथ डुअल स्टीरियो स्पीकर सेटअप भी ग्राहकों हेतु उपलब्ध करा सकता है।