मोटो G8 का वीडियो टीजर हुआ लीक, इन खास फीचर्स से लैस होगा ये स्मार्टफोन

खबरें अभी तक। पिछले महीने मोटोरोला ने मोटो जी 8 प्लस और मोटो जी 8 प्ले को ग्लोबली लॉन्च किया था। वहीं अब हाल में मोटोरोला अब मोटो जी8 सीरीज में नया स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। इसी बीच लॉन्चिंग से पहले ही फोन का प्रोमो वीडियो लीक हुआ है। वीडियो में फोन के नई डिजाइन, कलर ऑप्शन और कैमरा सेटअप जैसी काफी जानकारियां सामने आई है। लुक्स के मामले में फोन काफी हद तक मोटो जी8 प्ले जैसा लग रहा है।

बता दें कि टिप्स्टर इवान ब्लास ने मोटो जी8 का वीडिया टीजर जारी किया है। टीजर के अनुसार फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। फोन में 48 मेगापिक्सल का मेन कैमरा मिलेगा। साथ ही इसमें अल्ट्रा वाइड और डेप्थ सेंसर भी दिया जाएगा।

चलिए आपको बताते है लीक हुए फीचर्स तो फोन में वॉटरड्रॉप डिस्प्ले दिया गया है जो मार्केट में मौजूद अन्य बजट स्मार्टफोन में देखने को मिलता है। वीडियो के मुताबिक फोन में रेड, ब्लैक और ब्लू जैसे तीन कलर ऑप्शन दिए जाएंगे। सिक्योरिटी का ध्यान रखते हुए फोन में रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा। साथ ही एक्सीलेरोमीटर, जायरोस्कोप, प्रॉक्सिमिटी और कंपास जैसे फीचर भी मिलेंगे।

कनेक्टिविटी के लिए फोन में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट समेत 3.5 एमएम ऑडियो जैक भी दिया जाएगा। हैवी ऐप के लिए फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन मिल सकता है। भारत में लॉन्च हुए मोटो जी8 प्लस की शुरुआती कीमत 13999 रुपए है। अब कयास लगाए जा रहे है इस मॉचल की कीमत भी तकरीबन इतनी ही होगी।