Huawei Y9s जल्द हो सकता है लॉन्च, जानें इसके संभावित फीचर्स और कीमत

खबरें अभी तक। Huawei Y9s को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। यह Huawei Y9 (2019) का अपग्रेडेड वेरिएंट होगा, ऐसी खबर आ रही है। जिसे पिछले वर्ष अक्टूबर में लॉन्च किया गया था। खबरों की मानें तो Huawei Y9s को उन्हीं फीचर्स के साथ लॉन्च किया जाएगा जो Honor 9X में दी गई थीं।

इसमें ट्रिपल रियर कैमरा और पॉप-अप सेल्फी कैमरा जैसे फीचर्स भी दिए जाने की उम्मीद लगाई जा रही है। साथ ही फोन को ग्रडिएंट फिनिश और फुल-स्क्रीन एक्सपीरियंस के साथ पेश किया जा सकता है।

जायद आतेफ नाम के एक टिपस्टर ने दावा किया है कि Huawei Y9s स्मार्टफोन Honor 9X के ग्लोबल वेरिएंट के फीचर्स के साथ पेश किए जाने की उम्मीद जताई है। अपने पोस्ट में टिपस्टर ने इसके कुछ फीचर्स की भी जानकारी दी है।

Huawei Y9s के संभावित फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.59 इंच का अल्ट्रा फुलव्यू डिस्प्ले के साथ पेश किया जाएगा। साथ ही इसमें ट्रिपल रियर कैमरा भी दिए जाने के कयास लगाए जा रहे है। इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का होगा। इस फोन में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस आधारित कैमरा दिया जाएगा। साथ ही 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज भी दी जाने की उम्मीद है। इसके साथ ही पॉप-अप सेल्फी कैमरा भी दिए जाने की उम्मीद है। इसके अलावा फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा सकता है।

एक रिपोर्ट की मानें तो Huawei Y9s को पाकिस्तान में 34,999 पाकिस्तानी रुपया यानी करीब 15,900 रुपये में लॉन्च किया जा सकता है। ग्लोबल मार्केट में इसकी कीमत और उपलब्धता की जानकारी अभी नहीं दी गई है। पिछले महीने Honor India के प्रेसिडेंटट चार्ल्स पेंग ने बताया था कि Honor 9X को भारतीय मार्केट में इस वर्ष के अंत में लॉन्च किया जा सकता है।