Vivo S5 नवंबर की इस डेट को होगा लॉन्च, जानें इसकी संभावित कीमत और फीचर्स

खबरें अभी तक। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo जल्द ही मार्केट में नया हैंडसेट लॉन्च करने के लिए तैयार है। Vivo S5 लॉन्चिंग डेट चीन में 14 नवंबर रखी गई है।वहीं आपको बता दें कि इसके लॉन्च होने से पहले ही फोन की कीमत और फीचर्स लीक हो गए हैं। Vivo S5 की कीमत और फीचर्स को चीन के एक लीकस्टर डिजिटल चैट स्टेशन द्वारा लीक किया गया है।

Vivo S5  के बारें में जानकारी देते हुए सबसे पहले आपको बता दें कि इस फोन को चीन में 2000 चीनी युआन यानी करीब 20,500 रुपये में लॉन्च किया जा सकता है। इसे चीन में 14 नवंबर को लॉन्च किया जाना है। वहीं भारतीय मार्केट में इसको कब एंट्री मिलेगी इसके बारें में फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है। वहीं इसके फीचर्स के बारें में खुलासा करते हुए बता दें कि इसे फुल स्क्रीन डिजाइन के साथ पेश किया जाएगा। फोन के टॉप-राइट कॉर्नर में पंच-होल कैमरा दिया गया होगा।

Vivo S5 के अन्य फीचर्स के बारें में बात करते हुए आपको बता दें कि फोन में 6.44 इंच का OLED डिस्प्ले दिए जानें की संभावना है। यह FHD+ रेजोल्यूशन के साथ पेश किया जा सकता है। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर और 8 जीबी तक की रैम से लैस होगा। साथ ही इसमें 22.5W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4100 एमएएच की बैटरी दी जाने के कयास लगाए जा रहे है। फोन में क्वाड कैमरा सेटअप भी दिया जाएगा। इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का होगा। दूसरा 8 मेगापिक्सल, तीसरा 5 मेगापिक्सल और चौथा 2 मेगापिक्सल का होगा। सेल्फी सेंसर के बारें में बताए तो यह 32 मेगापिक्सल का होगा। इसमें लेजर ऑटोफोक्स सेंसर और LED फ्लैश दिया जा सकता है। यह फोन एंड्रॉइड पाई पर कार्यरत है।