रियलमी एक्स2 प्रो का लॉन्च से पहले फ्लिपकार्ट पर टीजर हुआ रिवील, 64 मेगापिक्सल कैमरा के साथ जल्द होगा लॉन्च

खबरें अभी तक। रियलमी एक्स2 प्रो की लॉन्चिंग से पहले ही ई-कॉमर्स साइड फ्लिपकार्ट ने टीजर जारी कर दिया है।  बता दें कि इसके लिए फ्लिपकार्ट ने एक अलग से माइक्रोसाइट तैयार की है, जिससे यह मालूम हो जाता है कि यह फोन फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। जानकारी के मुताबिक इस फोन की कीमत 27,300 रुपये हो सकती है। जिसमें 6जीबी रैम का वेरियंट आपको मिल सकता है। अगर बात करें इसके टॉप वेरियंट की तो 12 जीबी रैम वाला यह वेरिएंट आपको 33 हजार रुपये में मिलने की संभावना है।

अगर बात करें इसके फीचर्स की तो इसमें 6.5 इंच का फुल-एचडी (1080×2400 पिक्सल) सुपर एमोलेड फ्लूइड डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही इसका रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज़ और सैंपलिंग रेट 135 हर्ट्ज है। सुरक्षा के तौर पर इस हैंडसेट में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। वहीं स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर के साथ 6 जीबी, 8 जीबी और 12 जीबी रैम है।

अगर बात करें फोटोग्राफी लवर्स के लिए कैमरा की तो इसके बैक पैनल पर चार रियर कैमरे दिए जाएंगे। जिसमें 64 मेगापिक्सल का Samsung GW1 प्राइमरी सेंसर, 13 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर, 115 डिग्री अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस के साथ 8 मेगापिक्सल का सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा सेंसर दिया जाएगा। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का Sony IMX471 कैमरा सेंसर मौजूद है। साथ ही इसका अपर्चर एफ/2.0 है।