जीजा ने की साले की हत्या, बच्चे बने मामा की मौत की वजह !

खबरें अभी तक। राजधानी देहरादून के प्रेमनगर में घरेलु झगड़े के कारण एक जीजा ने अपने साले की हत्या कर दी। आरोपी जीजा ने साले की गर्दन पर धारदार हथियार से वार कर उसकी हत्या की है। घटना के बाद से ही आरोपी जीजा फरार है।

मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद निवासी पवन शर्मा का साल 2015 में उसकी पत्नी से तलाक हो गया था। तलाक के बाद उसकी पत्नी डिंपल शर्मा अपने चार बच्चों के साथ देहरादून स्थित प्रेमनगर के विंग नंबर सात में किराये के मकान में रहती है।

जबकि डिंपल का छोटा भाई सुनील कुमार उर्फ सोनू प्रेमनगर के ही विंग नंबर छह में परिवार के साथ रहता था। तलाक के बाद बच्चे पत्नी डिंपल के पास ही रहते थे। पवन बच्चों से मिलने के लिए यहां प्रेमनगर आता रहता था। इसी के चलते बीते मंगलवार को भी पवन प्रेमनगर पहुंचा। पवन ने पहले यहां पार्क में खेल रहे अपने बेटे से मुलाकात की और फिर उसे मामा को बुलाने भेजा था। बेटे ने तुरंत घर जाकर मां डिंपल को इसकी जानकारी दी ।

इस पर डिंपल ने भाई सुनील कुमार को फोन कर पवन को समझाने को कहा था। दरसअल पवन यहां पर लगातार बच्चों से मिलने आता था। लेकिन पवन की यह हरकतें डिंपल और उसके भाई सुनील को बिल्कुल पसंद नहीं थी। वहीं जब डिंपल के कहने पर सुनील मिलने पहुंचा तो यहां पर पवन ने उस पर हमला बोल दिया।

आरोपी पवन ने सुनील पर धारदार हथियार से वार किया और फिर वह फरार हो गया। वहीं आस- पास के लोगों ने घायल सुनील को अस्पताल पहुंचाया। लेकिन यहां पहुंचने से पहले ही सुनील की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी पवन के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही हत्या के पीछे असल वजह क्या थी इसका खुलासा हो पाएगा ।