खूंखार लुक में नजर आ रहे संजय दत्त तो अर्जुन भी लग रहे दमदार,फिल्म ‘पानीपत’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

खबरें अभी तक। संजय दत्त, अर्जुन कपूर और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘पानीपत’ का ट्रेलर  हाल ही में रिलीज हो गया है। फिल्म के जबरदस्त पोस्टर्स देखने के बाद लोगों को फिल्म के ट्रेलर का वाकई बेसब्री से इंतजार था। अगर बात करें ट्रेलर के टाइमिंग की तो बता दें कि ट्रेलर 3 मिनट 14 सेकेंड का है। ट्रेलर की शुरुआत होती है कृति सेनन की आवाज़ के साथ जो बोल रही हैं, ‘मराठा…हिंदोस्तान के वो योद्धा, जिनके लिए उनका धर्म और कर्म उनकी वीरता है’।

अब बात करें फिल्म में सभी की भूमिका की तो फिल्म में अर्जुन कपूर सदाशिव राव भाऊ के किरदार में नज़र आएंगे, जो पेशवा बाजीराव प्रथम के भतीजे और मराठा सेना के कमांडर-इन-चीफ़ थे। वहीं कृति सेनन अर्जुन कपूर की पत्नी पार्वती बाई की भूमिका में नजर आएंगी। ट्रेलर में अर्जुन और कृति के बीच अच्छी कैमिस्ट्री दिखाई दें रही है।

फिल्म में संजय दत्त अफ़गान सुल्तान अहमद शाह अब्दाली के रोल में दिखाई देंगे। जो कि एक बेहद क्रूर योद्धा है। वहीं ट्रेलर में उनका लुक बेहद खूंखार दिखाया गया है। साथ ही अगर बात करें फिल्म में डॉयलॉग की तो संजय दत्त और अर्जुन के डॉयलॉग वाकई बेहद दमदार हैं। इसका पूरा तोड़ ये हैं कि फिल्म का ट्रेलर बेहद ही शानदार है।

अब हम आपको बताते हैं फिल्म के बारें में तो फ़िल्म की कहानी पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है, जो 14 जनवरी 1761 को मराठाओं और अफ़गानिस्तान के सुल्तान अहमद शाह अब्दाली के बीच पानीपत में हुई थी। भारतीय इतिहास में पानीपत की लड़ाइयों का काफ़ी महत्व माना जाता है। इतिहास के स्टूडेंटस् रहे लोग जानते हैं कि इन लड़ाइयों में होने वाली हार और जीतों ने किस तरह उस दौर के समाज और सियासत को प्रभावित किया था। पानीपत की वही इतिहास-प्रसिद्ध लड़ाई पहली बार हिंदी सिनेमा के पर्दे पर देखने को मिलेंगीफ़िल्म के निर्देशक आशुतोष गोवारिकर हैं। फिल्म 6 दिंसबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।