परिवार के साथ नहर में गिराई कार, हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत

खबरें अभी तक। हरियाणा के फतेहाबाद में एक व्यक्ति अपने परिवार के साथ कार सहित भाखड़ा नहर में कूद गया। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से तीनों के शवों को नहर से बरामद कर लिया है। जानकारी के मुताबिक हादसे के समय कार में निरंजन, उसकी पत्नी और उसके 11 साल का बच्चा मौजूद था। फतेहाबाद के रतिया निवासी मृतक निरंजन की उम्र करीब 36 वर्ष थी।

बताया जा रहा है कि निरंजन जान बूझ कर गाड़ी सहित नहर में कूदा था। इस दौरान उसके साथ गाड़ी में उसकी पत्नी और 11 साल का बेटा भी था। इस घटना के बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोंरो की मदद से नहर से तीनों के शव बरामद किए है।

लेकिन इस घटना के बाद स्थानीय लोगों का कहना है कि निरंजन दास की बेटी ने कुछ दिन पहले लव मैरिज शादी की थी। इससे निरंजन दास मानसिक रूप से परेशान रहने लगा था। इसी के चलते उसने नहर में अपने परिवार के साथ कार में छलांग लगा दी। फिलहाल पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम के बाद ही मामले की असल वजह पता लग पाएगी।