सोनीपत: भाजपा का सम्मेलन आयोजन, कविता जैन ने लिया कार्यकर्ता सम्मेलन में हिस्सा

खबरें अभी तक। सोनीपत में भाजपा का सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसमें पूर्व कैबिनेट मंत्री कविता जैन ने  कार्यकर्ता सम्मेलन में हिस्सा लिया। कविता जैन ने मुख्यमंत्री मनहोरलाल खट्टर को दूसरी बार सीएम बनने की बधाई दी। पूर्व कैबिनेट मंत्री कविता जैन ने अपने बयान में कहा जो हमने नारा दिया था। अबकी बार 75 पार का बेशक हम पूरा नहीं कर पाए। लेकिन कार्यकर्ताओं के बलबूते पर हमने दोबारा सरकार बनाई।

भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेता प्रतिपक्ष बनाएं जाने पर बोली कविता जैन कहा लोकतंत्र में विपक्ष का मजबूत होना भी जरूरी है। हम भूपेंद्र सिंह हुड्डा का नेता प्रतिपक्ष बनने पर स्वागत करते है। मर्यादा में रहकर कांग्रेस अपना काम करेगी हम उम्मीद करते है। कांग्रेस ने जनता को गुमराह करने का काम किया है जनता कांग्रेस के झांसे में नहीं आएगी। बड़े दिग्गजों की हार पर कविता जैन बोली के सभी पार्टियों ने मिलकर हमें हराने का काम किया है , वोट प्रतिशत बढ़ा है।

कविता जैन ने कहा कि अपनी हार पर दी सफाई पर सोनीपत की जनता ने हमें वोट किया लेकिन अन्य 5 हज़ार पर समिट गया है। कांग्रेस ने घटिया राजनीति की , दूसरे उम्मीदवारों को खरीदने का काम किया है। सभी सीटों का यही हाल रहा है।

जल्द ही कैबिनेट का गठन होगा, सभी पिटारे जल्दी खुलेंगे। जजपा और बीजेपी के गठबंधन पर विपक्ष के आरोपों पर बोलते हुए कविता जैन ने कहा की विपक्ष का काम हमेशा सरकार के खिलाफ बोलना ही है। इसकी असलियत सभी के सामने जल्द आ जाएगी। हम मिनिम कमान प्रोग्राम के तहत काम करेंगे। ताकि जनता को पूरी सरकार दे सकें।