पुलिस ने किया खुलासा, नशे के ओवरडोज़ के कारण हुई युवक की मौत

ख़बरें अभी तक। पंजाब: कलानौर पुलिस को तीन दिन पहले गांव कोट साहब के खेतों में एक 30 साल के नौजवान की लाश मिली थी। जिसकी पहचान विशाल कुमार निवासी कलानौर के तौर पर हुई थी। पुलिस की तरफ से हत्या का मामला दर्ज कर जांच की जा रही थी। जिसके बाद पुलिस ने खुलासा किया कि यह नौजवान नशे का आदि था और इसकी मौत नशे की ओवरडोज़ के कारण हुई है।

इसके दोस्तों ने जो कि दोनों रिश्ते में भाई लगते हैं, उन्होंने पुलिस से बचने के लिए इसकी लाश को खेतों में फेंक दिया था। जिनमें से एक हरुम मसीह को गिरफ्तार कर लिया है और अजय मसीह अभी फ़रार है। जिसको पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है।

घटना के बारे में जानकारी देते डीएसपी भारत भूषण ने बताया कि तीन दिन पहले उन को गांव कोट साहब के खेत में एक 30 साल के नौजवान की लाश मिली थी। बाद में जिसकी पहचान विशाल कुमार निवासी कलानौर के तौर पर हुई था। पुलिस की तरफ से हत्या का मामला दर्ज कर जांच की जा रही था। जिसके बाद पता लगा कि यह मृतक नौजवान अपने दो दोस्तों के साथ नशा करता था।

इन लोगों ने तीन दिन पहले भी नशा किया था। इस दौरान नशे के ओवरडोज़ के कारण विशाल कुमार की मौत हो गई और इन दोनों भाइयों ने पुलिस से बचने के लिए इसकी लाश को खेत में फेंक दिया। जो तीन दिन तक सड़ती रही। वहीं पुलिस ने आरोपी हरुम मसीह को गिरफ्तार कर लिया है। और आरोपी अजय मसीह फ़रार है। जिसको पकड़ने के लिए पुलिस द्वारा छापेमारी की जा रही है।