रोड क्रॉस करते राहगीर को हरियाणा रोडवेज की तेज रफ्तार बस ने कुचला

ख़बरें अभी तक। हरियाणा रोडवेज बस की चपेट में एक युवक आया। जानकारी के अनुसार हरियाणा रोडवेज की बस नंबर HR 68 B 4052 जो कि चंडीगढ़ से कटड़ा को जा रही थी। जैसे ही मिलबा हबेली होटल के बिल्कुल सामने पहुंची तो उक्त पैदल चालक रोड क्रॉस करते हुए इसकी चपेट में आ गया। पुलिस ने बस को कब्जे में लेकर बस चालक रमेश कुमार निवासी हरियाणा के खिलाफ मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। डीएसपी नुरपुर डॉक्टर साहिल अरोड़ा ने मामला दर्ज होने की पुष्टि की है।

मामले के बारे में जानकारी देते हुए इंदौरा थाना के प्रभारी सुरिंदर सिंह धीमान ने बताया के देर शाम मिलबा पंचायत के उपप्रधान ने पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा में सूचित किया के मिलबा राष्ट्रीय राजमार्ग पर रोड क्रॉस करते समय एक तेज रफ्तार बस की चपेट में आने से एक व्यक्ति गंभीर रूप में घायल हो गया है जिसे इलाज हेतु स्थानीय लोगों द्वारा मुकेरियां के सरकारी अस्पताल में ले जाया गया है।

घटना की सूचना मिलते ही ठाकुरद्वारा पुलिस चौकी के मुख्य आरक्षी विपन कुमार अपनी टीम सहित घटना स्थल पर पहुंचे ओर साक्ष्य जुटाए। इस दौरान पुलिस मुकेरिया के अस्पताल में पहुंची। घायल व्यक्ति को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान जसविंदर मशीह (30) पुत्र दर्शन मशीह गांव चक्क कला तहसील मुकेरियां पंजाब के रूप में हुई है। पुलिस ने शव का मुकेरियां के अस्पताल में पोस्टमोर्टम करवाकर शव को परिजनों के हवाले कर दिया है।