महिला के साथ गैंगरेप के बाद सोशल मीडिया पर वायरल किया वीडियो

खबरें अभी तक। उत्तरप्रदेश में योगी सरकार एक तरफ महिलाओं के सुरक्षा के लिए तमाम दावे करती हुई नजर आती है, तो वहीं दूसरी तरफ यह दावें नाकाम हो रहे है। इसी बीच एक बार फिर यूपी के बांदा जिले से एक महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। करीब 6 आरोपियों ने यहां पर पहले महिला के साथ गैंगरेप किया और फिर इस पूरी घटना का अश्लील वीडियों बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि मामला बांदा जिले के मऊ इलाके का है। विवाहित महिला अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ अपने परिजनों से मिलने जा रही थी। इसी दौरान कुछ लोगों में उन्हें बीच रास्ते में रोका। महिला का आरोप है कि आरोपियों ने उसके परिवार के अन्य सदस्यों को पेड़ से बांधकर उनके सामने ही उसके साथ गैंगरेप किया गया।

इसके साथ ही महिला ने ये भी आरोप लगाया है कि जब उसने स्थानीय पुलिस को घटना की जानकारी दी तो उन्होंने उसका मामला दर्ज करने से इनकार कर दिया और उसे पुलिस स्टेशन से जाने के लिए कहा। इसके बाद ही महिला ने जिले के एसपी को इस पूरे मामले की जानकारी दी।

वहीं इस मामले में वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपियों ने महिला के साथ रेप करने के दौरान उसका 14 सेकेंड का वीडियो और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। फिलहाल महिला की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।