बिग बॉस सीजन 13 में पंजाबी सिंगर-मॉडल हिमांशी खुराना ने ली वाइल्‍ड कार्ड् एंट्री

ख़बरें अभी तक। बिग बॉस सीजन 13 में आने को लेकर पहले हिमांशी खुराना ने बिग बॉस के घर को अपने संस्‍कारों के खिलाफ बताया था। लेकिन अब बिग बॉस में उनकी वाइल्‍ड कार्ड् एंट्री हुई है। वहीं घर से तीन फीमेल कंटेस्‍टेंट, देवोलीना, रश्मि देसाई और शेफाली बग्‍गा घर से बाहर हो गई हैं। सलमान खान के इस शो में वाइल्‍ड कार्ड्स में सबसे चौंकाने वाला नाम है, पंजाबी सिंगर-मॉडल हिमांशी खुराना, शेफाली जरीवाला, खेसारी लाल यादव, तहसीन पूनावाला, हिन्दुस्तानी भाऊ और अरहान खान।

इतना ही नहीं हाल ही में जब हिमांशी के इस घर में आने की खबरें आई थीं, तो उन्‍हें नकारते हुए हिमांशी ने एक सोशल मीडिया पोस्‍ट भी शेयर करते हुए साफ किया था कि वह इस शो का हिस्‍सा नहीं बनने वाली हैं। शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर हिमांशी का नाम पहले ही खबरों में आ गया था। लेकिन हिमांशी ने साफ किया था कि शो का फॉर्मेंट उनके संस्‍कारों के खिलाफ है।

वह बिग बॉस के घर में बेड शेयरिंग के कॉन्सेप्ट को लेकर बात कर रही हैं और यही कारण था कि उन्‍होंने एक नहीं बल्कि दो-दो बार इस शो का ऑफर ठुकरा दिया था। हिमांशी का दावा था कि वह काफी बिजी हैं और इस शो में नहीं आ सकतीं। लेकिन शनिवार को हिमांशी वाइल्‍ड कार्ड एंट्री के तौर पर घर में आ चुकी हैं।