फोटोग्राफी के शौकिनों के लिए Realme ने की इन स्मार्टफोन की कीमत में कटौती, जानें नई कीमत

खबरें अभी तक। फोटोग्राफी के शौकीन अगर बेहतरीन कैमरे वाले सस्ते फोन की तलाश में हैं तो आपके लिए खुशखबरी है, जी हां, बात ये हैं कि तीन कैमरे वाले स्मार्टफोन Realme 5 की कीमत में कटौती हो गई है। कंपनी ने Realme 5 को तीन स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया था, जिसमें 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपये रखी थी। लेकिन वहीं अब कटौती के बाद इसकी कीमत 1,000 रुपये कम हो गई है, यानी कि अब ग्राहक इस फोन को सिर्फ 8,999 रुपये में खरीद पाएंगे।

अगर आप फोन खरीदने का मन बना चुके हैं, तो फोन की नई कीमत फ्लिपकार्ट और रियलमी की ऑफिशियल वेबसाइट पर देख सकते है, जहां और भी ऑफर्स ग्राहकों को दिए जा रहे हैं। फ्लिपकार्ट पर रियलमी 5 पर एक्सचेंज ऑफर का फायदा भी उठाया जा सकता है। जिसके तहत फोन पर 8,900 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है। इतना ही नहीं यहां Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड पर 5% का अनलिमिटेड कैशबैक भी दिया जा रहा है। वहीं Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड पर 10% की छूट दी जा रही है।

बता दें कि Realme ने इस फोन को इसी साल अगस्त में लॉन्च किया गया था। इस फोन की खासियत कम कीमत में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। आइए जानते हैं इसके बाकी फीचर्स ये फोन क्वाड लेंस के साथ उपलब्ध है। इसमें 6.5 इंच का एचडी+ (720×1600 पिक्सल) डिस्प्ले दिया गया है, जिसपर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3+ की प्रोटेक्शन दी गई है। रियलमी 5 नए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर पर कार्यरत है। फोन एंड्रॉयड 9 पाई पर बेस्ड कलर ओएस 6.0 है।