अलीगढ़ में बिल गेट्स की पत्नी की कंपनी बता कर करोड़ों की धोखाधड़ी

ख़बरें अभी तक। अलीगढ़ में माइक्रोसॉफ्ट के सह संस्थापक बिल गेट्स की पत्नी की कंपनी बता कर एक व्यक्ति शहर के कई व्यापारियों से करोड़ों रुपए की धोखाधड़ी कर गायब हो गया। आरोपित ने व्यापारियों से सामान उधार लेकर भाजपा नेता की रामघाट रोड स्थित जमीन पर शॉपिंग सेंटर खोला था। सात जगहों पर स्पा, कैफे अस्पताल खोलने की तैयारी चल रही थी। लेकिन व्यापारियों ने रुपए मांगे तो सभी जगह काम बंद हो गया सेंटर भी बंद मिला 2 दिन तक आरोपित का कुछ पता ना लगने पर गुस्साए व्यापारियों ने शॉपिंग सेंटर पर हंगामा कर दिया।

बाद में व्यापारियों ने सिविल लाइन थाने में मामला दर्ज कराने के लिए तहरीर दी है। रामघाट रोड स्थित जीएम इलेक्ट्रॉनिक्स के संचालक मुकेश गुप्ता ने बताया कि एलियास जेसिमन नाम के शख्स ने भाजपा नेता मानव महाजन कि रामघाट रोड स्थित जमीन पर सॉफ्टन बाजार शॉपिंग सेंटर खोलने के लिए करीब 1 माह पहले उनकी दुकान से ₹350000 का सामान लिया भुगतान कुछ दिनों के बाद करने को कहा। इलियास ने कहा कि सॉफ्टन बिल गेट्स की पत्नी की कंपनी है।

देशभर में इसके आउटलेट खोले जा रहे हैं। इसी तरह दर्जनों व्यापारियों से भी कंस्ट्रक्शन का सामान के अलावा करोड़ों का सामान लिया। व्यापारियों ने भाजपा नेता की प्रॉपर्टी होने के नाते सामान उधार दे दिया धनतेरस पर शॉपिंग सेंटर का शुभारंभ कर दिया गया। इसी बीच व्यापारियों ने कई बार रुपए मांगे लेकिन इलियास टालता रहा वहीं आज सुबह एलियास ने सभी व्यापारियों का पैसा देने का वादा किया। लेकिन सुबह देखा तो शॉपिंग सेंटर बंद था। एलियास से फोन पर भी संपर्क नहीं हो सका तो व्यापारियों को अपनी ठगी का एहसास हुआ।