अगर पार्टनर का हो किसी दूसरे से अफेयर, तो इन ट्रिक्स से तुरंत लगाएं पता

खबरें अभी तक। अगर आपको लगे की आपका पार्टनर आपसे कुछ दिनों से अलग व्यवहार कर रहा है, तो इसे यूं ही न चलने दें, समझ जाएं की कुछ तो गलत है आपके पार्टनर के साथ में. ऐसे में अपने पार्टनर की हरकतों को नोटिस करें, हो सकता है उनके अलग व्यवहार करने के कारण का कोई क्लू मिल जाए. पतिदेव के अलग व्यवहार का कारण कोई दूसरी महिला मित्र भी हो सकती है. अगर पती को लेकर इस तरह का कोई भी शक आपके दिमाग में घूम रहा है तो इन ट्रिक्स से पता लगाएं कि क्या आपके पार्टनर का सच में किसी और के साथ अफेयर चल रहा है या नहीं.

-आपका पार्टनर अचानक हेयर-कट और परफ्यूम बदलने लगा है और उसके कपड़े खरीदने की स्पीड भी बढ़ गई है. वह आज कल स्पोर्ट्स में दिलचस्पी लेने लगा है और फैट से फिट होने के लिए जिमिंग पर भी समय देने लगा/लगी है तो यह संभव है कि उसका किसी के साथ अफेयर चल रहा है.

-अगर आपका पार्टनर पहले की तरह आपसे प्यार नहीं जताता, रोमांस के लिए जिद नही करता, आपके कुछ करने ना करने से उसे फर्क नही पड़ता, तो ये इशारे इस बात की तरफ संकेत करते हैं कि आपके पार्टनर का इंट्रस्ट आप में खत्म हो रहा है.

-अगर आपका पार्टनर अपना फोन हमेशा सायलेंट पर रखता है और उसे खुद से कभी दूर नहीं करता. किचन हो या बाथरूम, टीवी देख रहा हो या लैपटॉप पर काम कर रहा हो. खुद से फोन दूर ना करना उसकी असुरक्षा को दिखाता है. इससे आप अंदाजा लगा सकती हैं.

-कोशिश करने के बावजूद दिन में बात न हो पाना और हर बार कोई नया बहाना बताना, इस बात की ओर इशारा करते हैं कि उसका किसी के साथ अफेयर चल रहा है.

-आपका स्वीट और आपको अटेंशन देने वाला पार्टनर अचानक चिड़चिड़ा और गुस्सैल हो गया है या आपसे दूर-दूर रहने लगा है. यह संकेत भी इसी ओर इशारा करता है कि उसकी दिलचस्पी किसी नये रिश्ते में बढ़ रही है.

-पार्टनर का व्यवहार बिल्कुल बदल गया हो. उसकी बॉडी लैंग्वेज बिल्कुल अलग हो गई हो. वो आपकी आंखों में देखकर बात ना करे. उसके शेड्यूल के बारे में पूछते ही आपका पार्टनर अनकंफर्टेबल हो जाए तो यह भी इसी बात की तरफ इशारा करते हैं.