भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा पहुंचे बिलासपुर, परिवार संग मनाई दीवाली

ख़बरें अभी तक। हर साल की तरह इस बार भी दिवाली का त्यौहार मनाने के लिए बीजेपी के राष्ट्रिय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा कुछ फुर्सत के पल निकालकर अपने गृहजिला बिलासपुर पहुंचे है. वहीं अपने चॉपर से बिलासपुर के लुहणू मैदान पहुँचने पर बीजेपी कार्यकर्ताओं व नेताओं सहित प्रशासनिक अधिकारीयों ने स्वागत किया जिसके बाद जेपी नड्डा सर्किट हाउस पहुंचे और बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात की। जिसके बाद नड्डा अपने घर विजयपुर पहुंचे। जहां उन्होंने अपने परिवार के सदस्यों सहित दीवाली पर्व पर माँ लक्ष्मी की पूजा अर्चना की और पटाखे फुलझड़ियां भी चलाई।

गौरतलब है की हरियाणा में भाजपा सरकार की नई पारी शुरू होने के बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की शपथ ग्रहण समारोह में शिरकत करने के बाद जेपी नड्डा सीधे अपने गृह जिला बिलासपुर पहुंचे है.

वहीं मीडिया से मुखातिब होते हुए जेपी नड्डा से देश व प्रदेशवासियों को दिवाली के पवन अवसर पर अपनी शुभकामनायें दी तो साथ ही सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास लेकर देश को आगे प्रगतिपथ पर चलने के साथ ही दिवाली का त्यौहार सभी के जीवन में उजाला और नयी उमंग लेकर आये ये भी कामना की है.