हरिद्वार: कमलेश तिवारी हत्याकांड के बाद हिंदू संगठनों का गुस्सा फूटा

ख़बरें अभी तक। कमलेश तिवारी हत्याकांड के बाद हिंदू संगठनों का गुस्सा फूट पड़ा है। इस हत्याकांड में गुजरात के सूरत से तीन लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है। कई राज्यों से इस हत्याकांड के तार जुड़ रहे हैं बताया जा रहा है कि इस हत्याकांड के मास्टरमाइंड यही तीनों थे। हत्या की वजह 2015 में कमलेश तिवारी द्वारा विवादित बयान देना बताया जा रहा है। यूपी पुलिस पर जल्द इस मामले का खुलासा करने का दबाव बढ़ता जा रहा है। हिंदू संगठन खुलकर इस हत्या के विरोध में उतर आए हैं हरिद्वार में हिंदू संगठन द्वारा आतंकी संगठन और आईएसआईएस का पुतला दहन कर सरकार से जल्द इस मामले में कार्रवाई की मांग की।

भारी संख्या में हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने सड़कों पर उतर कमलेश तिवारी की हत्या का विरोध किया और आईएसआईएस और आतंकी संगठनों का पुतला भी फूंका। इस मौके पर प्रदर्शन कर रहे हैं हिंदू जागरण मंच के अध्यक्ष का कहना है कि हमारे द्वारा आज आईएसआईएस संगठन का पुतला फूंका गया है। हमारी सरकार से मांग कि वह इस तरह के आतंकी संगठनों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करें और जो असामाजिक तत्व धार्मिक उन्माद को बढ़ावा देते हैं। उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए कमलेश तिवारी को न्याय मिले। वहीं जिन मुस्लिम उलेमाओं ने कमलेश तिवारी की हत्या के लिए इनाम की घोषणा की थी उनके खिलाफ भी कठोर दंडनात्मक कार्रवाई की जानी चाहिए।

हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता कमलेश तिवारी हत्याकांड में न्याय की मांग कर रहे हैं 1 महीने में चार हिंदू नेताओं की हत्या हो चुकी है और सरकार कार्रवाई के नाम पर कुछ भी नहीं कर रही है ऐसी घटनाओं से सांप्रदायिक लोगों को बढ़ावा मिलता है। देश का माहौल खराब होता है ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए हमारी मांग है कि सरकार कमलेश तिवारी हत्याकांड में सभी आरोपियों को कठोर कार्रवाई दें।

लगातार देश में हो रही हिंदू नेताओं की हत्या से हिंदू संगठनों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है पश्चिम बंगाल में जिस तरह से हिंदुओं की हत्या की गई उससे हिंदू संगठन पहले ही आक्रोशित थे अब कमलेश तिवारी की हत्या के बाद हिंदू संगठन आग बबूला हो गया है। हिंदू संगठनों ने मांग की है कि जल्द ही इस हत्या का खुलासा किया जाए नहीं तो उनके द्वारा उग्र आंदोलन किया जाएगा अब देखना होगा यूपी पुलिस कब तक इस मामले का खुलासा करती है और आरोपियों को सलाखों के पीछे भेज दिए यह देखने वाली बात होगी।