Huawei Enjoy 10 अपग्रेड वर्जन के साथ चीनी मार्किट में हुआ लॉन्च, जानिए इसके खास फीचर्स

खबरें अभी तक। कंपनी ने अपना नया स्मार्टफोन Huawei Enjoy 10 चीनी मार्केट में लॉन्च कर दिया है। जो कि Enjoy 10 का ही अपग्रेड वर्जन है। इस स्मार्टफोन में कई नए फीचर्स की सुविधा यूजर्स को ध्यान में रखकर दी गई है। ​Kirin 710F प्रोसेसर से लैस इस स्मार्टफोन में पंच-होल डिस्प्ले और 4,000एमएएच की बैटरी उपलब्ध कराई जा रही है। आपको बता दें कि फिलहाल चीन में लॉन्च किया गया यह स्मार्टफोन 1 नवंबर से सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। वहीं अभी भारतीय बाजार में इसके लॉन्च को लेकर कोई जानकारी सामने नही आई है।

बता दें कि Huawei Enjoy 10 को चीन में चार कलर वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इसमें Midnight Black, Aurora Blue, Breathing Crystal और Acacia Red कलर शामिल हैं। फोन की कीमत के बारें में बताए तो इसके बेस वेरिएंट की कीमत RMB 1,199 यानि लगभग Rs 12,000 है। वहीं 6GB + 64GB और 4GB + 128GB स्टोरेज मॉडल की कीमत RMB 1,399 लगभग Rs 14,000 है।

वहीं Huawei Enjoy 10 में 6.39 इंच का डिस्प्ले दिया है। इसमें यूजर्स को पॉप-अप सेल्फी कैमरे की सुविधा भी दी जा रही है। फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी कैमरा 8 मेगापिक्सल का है। यह फोन Android 9 Pie बेस्ड है। इस फोन को Kirin 710F प्रोसेसर पर पेश किया गया है।

अगर बात करें फोन में सिक्योरिटी की तो इसके लिए इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर जैसे फीचर्स एड किए गए है। वहीं पावर बैकअप के लिए 4,000एमएएच की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी ऑप्शन की बात करें तो Huawei Enjoy 10 में 4G LTE, ड्यूल सिम स्लॉट, Wi-Fi, ब्लूटूथ 5.0 और जीपीएस जैसे फीचर्स दिए गए हैं। फोन को तीन स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इसके साथ ही माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512GB तक का अतिरिक्त डाटा स्टोर किया जा सकता है।